Bagline.INC ने पटना में लॉन्च किया पहला स्टोर, यहां है मल्टी कंपनी के लगेज,बैकपैक्स और हैंडबैग की पूरी श्रृखंला

Bagline.INC ने पटना में लॉन्च किया पहला स्टोर, यहां है मल्टी कंपनी के लगेज,बैकपैक्स और हैंडबैग की पूरी श्रृखंला

PATNA : Bagline . INC  ने  पटना के डाक बंगला चौराहा स्थित डुमरांव पैलेस में अपना पहला स्टोर खोला है। यह लगेज, बैकपैक्स, हैंडबैग और सामान की पूरी श्रृंखला पेशकश करने वाला भारत का पहला बैग विशेषता वाला स्टोर है। नई बैगलाइन स्टोर रियायती कीमतों पर सबसे फैशनेबल आइटम प्रदान करता है, जो वास्तव में इसे शॉपर्स पैराडाइज बनाता है।

नई श्रेणियों को कस्टमर के लिए पेश किया जाएगा जिसमें युवाओं के लिए Sugarush - बैगलाइन की जीवंत और ट्रेंडी शामिल होंगी। टॉमी हिलफिगर , ट्रैवल गियर और sugurush, AND, global desi  जैसे ब्रांडों का संग्रह- वैश्विक देशी महिलाओं के हैंडबैग और वर्टिकल बैकपैक को वर्तमान अंतर्राष्ट्रीय रुझानों को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। ये सभी यहां अविश्वसनीय कीमतों पर उपलब्ध है।

बैगलाइन 10 शहरों में मौजूद है और देश भर में इसके 12 आउटलेट हैं। लॉन्च की घोषणा करते हुए Brand Concepts  Limited के CEO  अभिनव कुमार ने कहा कि हम पटना में अपना पहला स्टोर लॉन्च करके बहुत खुश हैं। हमारा प्रयास रहा है कि बेहतर स्टोरेज, सर्विस और बैगलाइन की पेशकश पर समग्र खरीदारी के माहौल के साथ हमारे स्टोर पर ग्राहकों के अनुभव को बढ़ाया जाए।

साफ-सुथरे इंटीरियर के साथ, हर बैगलाइन स्टोर फैशनेबल और व्यक्तिपरक है, जो न केवल रुपये का उचित मूल्य प्रदान करता है, बल्कि बेहतरीन गुणवत्ता वाला मर्केंडाइज है। यहां आने वाले कस्टमर को संपूर्ण शॉपिंग अनुभव प्राप्त होता है।


Find Us on Facebook

Trending News