बहन के प्रेमी को भाई ने दो दोस्तों के साथ मिलकर दी ऐसी मौत, सीसीटीवी फुटेज देखकर दंग रह गई पुलिस

बहन के प्रेमी को भाई ने दो दोस्तों के साथ मिलकर दी ऐसी मौत, सीसीटीवी फुटेज देखकर दंग रह गई पुलिस

NEWS4NATION DESK :  बहन के प्रेम-प्रसंग को युवक बर्दास्त नहीं कर पाया और ऐसी घटना को अंजाम दिया जिसे जानकर पुलिस भी दहल गई। पुलिस ने जब सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी हत्या के फुटेज को देखा तो उसके भी होश उड़ गए। सीसीटीवी फुटेज में एक युवक को तीन युवक चाकू से गोद रहे थे। 

दरअसल गुजरात के सूरत में एक युवक ने 2 दोस्तों के साथ मिलकर बहन के प्रेमी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। वहीं यह घटना पास ही में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

सूरत पुलिस के मुताबिक, डिंडोली के हरिद्वार नगर सोसाइटी में रहने वाला कपिल पुत्र सुदाम सिरसाठ पांडेसरा में एक कूरियर कंपनी में नौकरी करता था। रात करीब 9 बजे गणेश पुत्र हिंमत चित्ते ने अपने दो दोस्तों के साथ साईं नगर में महादेव किराना स्टोर के पास कपिल को घेर लिया। जहां तीनों ने मिलकर कपिल की चाकू से गोद डाला। तीनों ने कपिल को 10 बार चाकू घोंपा। घटना में गंभीर रुप से घायल कपिल को स्थानीय द्वारा स्मीमेर हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस ने बताया कि घटना को प्रेम-प्रसंग को लेकर अंजाम दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार कपिल हत्यारोपी गणेश की बहन से प्रेम करता था। गणेश और उसके परिवार वाले उन दोनों के संबंध से नाराज थे और उसी नाराजगी को लेकर इस हत्या की घटना को अंजाम दिया गया। 

पुलिस ने बताया कि कपिल के भाई सुशील ने गणेश और उसके दोस्तों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। सुशील ने पुलिस के समक्ष कहा कि आरोपी गणेश किराए के मकान में रहता है और उसकी बहन पिछले एक साल से प्रेम कर रही थी। दोनों मिलते थे, इसी से गणेश और उसके घरवाले खफा थे और उसी वजह उन्होंने कपिल को मार डाला।

Find Us on Facebook

Trending News