बहन के साथ दुष्कर्म पर भाई ने किया विरोध तो कर दी भाई की हत्या, ग्रामीणों में जबरदस्‍त आक्रोश

बहन के साथ दुष्कर्म पर भाई ने  किया  विरोध तो कर दी भाई की हत्या, ग्रामीणों में जबरदस्‍त आक्रोश

DESK सारण जिले के मांझी थाना  क्षेत्र में युवती के साथ घर में घुसकर  कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया. युवती के भाई ने  दुष्कर्म का विरोध किया तो अपराधियों ने सोमवार को रात के एक बजे के करीब हत्या कर दी. घटना के ग्रामीणों के बीच आक्रोश का गुस्सा और तनाव उत्पन्न हो गया.

 घटना की सुचना मिलते ही करीब रात 2 बजे मांझी थाना की पुलिस घटना अस्थल पर पहुची. ग्रामीणों के आक्रोश तथा तनाव की स्थिति को देखते हुए रात में ही सीआईएसएफ के जवानों के साथ डीएसपी भी पहुंचे हैं और वहां कैंप कर रहे हैं। मृतक महम्मदपुर गांव निवासी मंसुर अंसारी 14 वर्षीय पुत्र फिरोज अंसारी बताया गया है। वह नौवीं कक्षा का छात्र था। गाँव में तनाव कि स्थिति लगातार बढती जा रही है.

ग्रामीणों ने थाना प्रभारी से न्याय कि मांग करते हुए अपना क्रोध जताया और कहा जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़े . पुलिस छान बीन में लगी हुई है. हत्या व दुष्कर्म के मामले में संलिप्त युवक को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है।  गिरफ्तारी की कोई सूचना नहीं है। फिलहाल वहां पुलिस कैंप कर रही है और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी है। 

Find Us on Facebook

Trending News