बाहुबली अनंत सिंह को घेरने निकले नेताओं की निकल गई हवा ! खाली कुर्सी दे रही गवाही...

मोकामा: बाहुबली विधायक अनंत सिंह के मुंगेर से चुनाव लड़ने के एलान के बाद से ही जदयू नेताओं के माथे पर चिंता की लकीरें दिख रही है। लिहाजा शुरूआत में ही अनंत सिंह को घर और भाई के ससुराल में घेरने की योजना बनी है। इसके लिए अनंत सिंह के धूर-विरोधी विवेका पहलवान को जिम्मा दिया गया। चक्रव्यूह में योद्धा के तौर पर जदयू विधानपार्षद नीरज कुमार ,ललन सिंह को उतारे गए। मंगलवार को अनंत सिंह के गांव लदमा और  बेढ़ना मे अनंत को घेरने की योजना बनी। इसके लिए पिछले कई दिनों से तैयारी चल रही थी।

लेकिन  दोनों जगहों की तस्वीर देखने से चर्चा शुरू हो गई है कि कहीं चक्रव्यूह में कमी तो नहीं रह गयी? क्यों कि दोपहर बारह बजे के बाद तक बेढ़ना गांव मे जहां पहली सभा होनी थी वहां इक्के-दूक्के लोग भी पहुंचे थे। वही हाल अनंत सिंह के गांव लदमा की भी थी। बेढ़ना के बाद अनंत सिंह के गांव में दूसरी सभा होनी है। गांव के बाहर मैदान मे हजारों कुर्सीयां लगी है लेकिन दोपहर तक इक्के-दूक्के आदमी ही दिख रहा था।

अब यह चर्चा आम हो गयी है कि विरोधियों की तरफ से अनंत सिंह को बेढ़ना और उसके गांव मे घेरने की योजना फेल तो नहीं हो गयी? जहां इतनी बड़ी तैयारी हो, हजारों लोगों के जुटने के दावे किए जाते रहे हो, वहां कार्यक्रम शुरू होने से कुछ समय पहले तक खोजने के बाद इक्के-दूक्के आदमी दिखे तो सवाल उठना लाजिमी है।वैसे चर्चा इस बात की भी है कि दो नेताओं के अहम कि लडाई में आम लोगों ने इस कार्यक्रम से दूर रहना ही उचित समझा है......  

Find Us on Facebook

Trending News