जानिए बाहुबली अनंत सिंह को लेकर पटना पुलिस लूका-छिपी का खेल क्यों खेल रही थी...! अब और अधिक भद्द न पिटे इसको लेकर हीं रची गई थी पूरी प्लानिंग

जानिए बाहुबली अनंत सिंह को लेकर पटना पुलिस लूका-छिपी का खेल क्यों खेल रही थी...!  अब और अधिक भद्द न पिटे इसको लेकर हीं रची गई थी पूरी प्लानिंग

PATNA: अनंत सिंह को लेकर पटना पुलिस आखिर लुका-छिपी का खेल क्यों खेल रही थी? हर किसी के जेहन में यह सवाल तैर रहा है कि गिरफ्तारी में फेल रहने वाली बिहार पुलिस आखिर इतनी बेचैन क्यों है....। अनंत सिंह को आखिर मीडिया और आमलोगों से छिपाना क्यों चाहती है...।दरअसल पटना पुलिस अपनी पोल खुलने और और भद्द  पिटने को लेकर चिंतित थी।पुलिस इसलिए परेशान थी कि पहले हीं अनंत सिंह प्रकरण में पटना पुलिस और एएसपी लिपि सिंह की भद्द पिट गई है।जेडीयू सांसद की गाड़ी से अनंत सिंह केस की आईओ और बाढ़ की एएसपी लिपि सिंह दिल्ली के साकते कोर्ट पहुंचने के बाद क्लीयर हो गया था इस मामले में पुलिस कहीं न कहीं सत्ताधारी दल के दबाव में काम कर रही है।अब और अधिक भद्द न पिटे इसको लेकर पटना की तेजतर्रार पुलिस प्रयास में लगी थी।

अनंत सिंह को बोलने से रोकने की थी प्लानिंग

पुलिस के एक वरीय अधिकारी ने बताया कि अनंत सिंह को लेकर पुलिस इसलिए परेशान थी कि कहीं पटना पहुंचने पर वे पुलिस की कारगुजारियों की पोल न खोल दें। अगर पटना एयरपोर्ट पर या फिर बाढ़ कोर्ट में पेशी के दौरान विधायक अनंत सिंह मीडिया में आकर बयान दे दिया तो फिर मुश्किल हो जाएगी। यह बात पूरी तरह से क्लीयर था कि अगर वे मुंह खोलते तो सीधे तौर पर एएसपी लिपि सिंह और बिहार सरकार पर सीधा हमला बोलते। इसलिए पटना पुलिस किसी कीमत पर अनंत सिंह को मीडिया के नजदीक होने नहीं देना चाहती थी।

ऊपर से मिला था आदेश

पुलिस सूत्रों ने बताया कि ऊपर का आदेश था कि किसी कीमत पर पटना एयरपोर्ट से लेकर बाढ़ कोर्ट तक अनंत सिंह को मुंह खोलने नहीं देना है।पुलिस कर्मियों को सख्त चेतावनी दी गई थी कि अगर अनंत सिंह ने मुंह खोला तो फिर खैर नहीं....। 

Find Us on Facebook

Trending News