बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाहुबली विधायक अनंत सिंह के सरकारी आवास पर पहुंची पटना पुलिस की टीम..

बाहुबली विधायक अनंत सिंह के सरकारी आवास पर पहुंची पटना पुलिस की टीम..

पटनाः बड़ी खबर आ रही है पटना से जहां मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह के आवास पर पुलिस टीम पहुंच गई है। पुलिस की इस टीम में पंडारक थाना के साथ ही सचिवालय थाने की पुलिस भी शामिल  है।पुलिस वहां विधायक अनंत सिंह को एक नोटिस देने जा रही है। यह नोटिस 1 अगस्त को है FSL में वॉइस टेस्टिंग के लिए आने की खातिर दी जा रही है।

क्या था मामला

पंडारक में बीते 14 जुलाई को पुलिस ने भोला सिंह और उसके भाई मुकेश सिंह की हत्या के इरादे से पंडारक पहुंचे तीन अपराधियों को हथियार के साथ धर दबोचा गया था। उन अपराधियों ने पूछताछ में कई लोगों के नाम बताए हैं। जिसमे एक नाम मोकामा विधायक अनंत सिंह का भी है, पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अनंत सिंह के खिलाफ पुख्ता सबूत मिल गए है. जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है।

गिरफ्तार अपराधियों ने अनंत सिंह का सीधे तौर पर नाम लिया हैं वहीं वायरल ऑडियो को प्रथम दृष्टा में सही पाया गया हैं । पटना की एसएसपी गरिमा मलिक और पुलिस मुख्यालय के वरीय पुलिस अधिकारी सबूतों की समीक्षा कर रही हैं । राजनीति गलियारे में जहां इसकी चर्चा जोरों पर हैं वहीं विधायक अनंत सिंह और इनके समर्थक मौन हैं ।

Suggested News