गोपालगंज : बाहुबली जदयू विधायक पप्पू पांडे के करीबियों पर फायरिंग, दो की मौत, एक गंभीर

गोपालगंज : बाहुबली जदयू विधायक पप्पू पांडे के करीबियों पर फायरिंग, दो की मौत, एक गंभीर

गोपलगंज... गोपालगंज से अभी -अभी बड़ी खबर आ रही है जहां सरेआम अपराधियाें ने ताबड़तोड़ फायरिंग की है। जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सपहा गांव निवासी जदयू विधायक के काफी योगेंद्र पांडे और पप्पू पांडे को ऊपर मोटरसाइकिल सवार अज्ञात अपराधियों ने हमला बोल दिया। बताया जा रहा है कि इस हमले में तीन लेागों को गोली लगी है। जिसमें विनोद पांडे और विधायक के साथी पप्पू पांड की मौत हो गई। वहीं तीसरे साथी का इलाज चल रहा है।  गोपालगंज जिले के राजापुर बाजार में घटी घटना ने कानून व्यवस्था पर प्रश्नचिह्न खड़ा कर दिया है। 


बताया जा रहा है कि जिन लोगाें पर अपराधियों ने फायरिंग की है वे जदयू के बाहुबली विधायक पप्पू पांड के करीबी हैं। इनमें से विनोद पांड की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो लागों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसमें इलाज के दौरान पप्पू पांड की मौत हो गई। पप्पू पांड व एक अन्य साथी को गोरखपुर रेफर किया गया था, लेकिन इलाज के दौरान पप्पू पांडे ने दम तोड़ दिया वहीं तीसरे की हालत भी गंभीर बनी हुई है। जानकारी के मुताबिक मृतक पप्पू पांडेय बीडीसी सदस्य थे।

इस घटना के बारे में बताया जाता है कि पप्पू पांडे और योगेंद्र पांडे दोनों अपने घर से राजापुर बाजार स्थित एक चाय की दुकान पर खड़ा होकर चाय पी रहे थे, तभी दो मोटरसाइकिल सवार चार अज्ञात अपराधियों ने आकर उन पर अंधाधुंध फायरिंग कर दिया। इस घटना में तकरीबन 50 वर्षीय योगेंद्र पांडे की मौत घटनास्थल पर हो गई, जबकि पप्पू पांडे और उस होटल पर चाय पी रहे 20 वर्षीय रंगीला चौहान घायल हो गया। पप्पू पांडे रंगीला चौहान दोनों घायलों को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए गोरखपुर की लेकर चले गया है। वहीं, मृतक योगेंद्र पांडे की शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज मामले की तफ्तीश कर रही है। योगेंद्र पांडे और पप्पू पांडे कुचायकोट विधानसभा क्षेत्र के बाहुबली विधायक अमरेंद्र कुमार पांडे उर्फ पप्पू पांडे के काफी करीबी बताए जा रहे हैं।

घटना के बारे में गोपालगंज एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि 2 लोगों को इस में गिरफ्तार कर लिया गया है और लोगों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है और टीम लगातार छापामारी कर रही है। जल्द से जल्द अपराधी चाहे जो भी होगा उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा चुकी मामला उत्तर प्रदेश और बिहार सीमावर्ती क्षेत्र का है इसलिए उत्तर प्रदेश की पुलिस से भी सहायता लिया जा रहा है।। 



Find Us on Facebook

Trending News