बाहुबलियों की पत्नी को जिताने के लिए खूब पसीना बहा रहे तेजस्वी यादव,नीलम देवी के बाद अब हीना शहाब के प्रचार में झोंकी ताकत

बाहुबलियों की पत्नी को जिताने के लिए खूब पसीना बहा रहे तेजस्वी यादव,नीलम देवी के बाद अब हीना शहाब के प्रचार में झोंकी ताकत

PATNA: तेजस्वी यादव बाहुबलियों की पत्नी की जीेत के लिए भरपुर कोशिश कर रहे हैं।पिछले तीन दिनों तक मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्नी  और मुंगेर से कांग्रेस प्रत्याशी नीलम देवी को जिताने के लिए मुंगेर के रण में खूब पसीना बहाया।उसके पहले नवादा में राजवल्लभ यादव की पत्नी और राजद उम्मीदवार के लिए भी खूब मिहनत की थी।

अब बाहुबली मो. शहाबुद्दीन की पत्नी हीना शहाब के लिए आज से चुनाव प्रचार करेंगे।हीना एक बार फिर से सीवान से चुनावी मैदान में हैं जहां जदयू के बाहुबली अजय सिंह की पत्नी और दरौंदा की विधायक कविता सिंह से सीधी टक्कर है।

आज हीना के लिए करेंगे प्रचार

तेजस्वी यादव आज सीवान के दरौंदा में राजद प्रत्याशी शहाबुद्दीन की पत्नी हीना सहाब के लिए चुनावी सभा करेंगे।इसके बाद वे तेजप्रताप यादव के ससुर और छपरा से राजद उम्मीदवार चंद्रिका राय के जनसभा करेंगे।

तीसरी बार चुनाव मैदान में हीना

बता दें कि इस बार भी बाहुबली पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की प्रतिष्ठा सिवान में फंसी है।क्यों कि पिछले दो चुनावों से हीना सहाब को हार का सामना करना पड़ रहा था।बीजेपी प्रत्याशी ओमप्रकाश यादव के हाथो शहाबुद्दीन की पत्नी हीना सहाब को 2009 और 2014 के लोकसभा चुनाव में हार का मुंह देखना पड़ा था।इस बार बीजेपी ने सीवान सीट अपने सहयोगी जेडीयू को दे दिया है।जेडीयू  ने इस बार कविता सिंह को टिकट दिया है।दो बार के सांसद ओमप्रकाश यादव टिकट नहीं मिलने से चुनाव नहीं लड़ रहे।

इस बार जहां शहाबुद्दीन की पत्नी को अपनी प्रतिष्ठा बचानी है वहीं एनडीए को भी अपनी सीट को राजद की झोली में जाने से रोकना है ।लिहाजा राजद और जदयू सिवान सीट पर पूरी ताकत झोंक दी है।राजद की तरफ से तेजस्वी यादव सिवान में.पूरी ताकत झोंकेंगे।इसकी शुरूआत भी उन्होंने कर दी है। दरअसल सिवान संसदीय क्षेत्र में मो. शहाबुद्दीन के ज़बरदस्त प्रभाव के बावजूद हिना शहाब उनकी चुनावी सफलता को दोहराने में सफल नहीं हुई. वो पिछला दो चुनाव हार गई हैं इस बार तीसरी दफे इस क्षेत्र से अपनी किस्मत आजमा रही हैं।

अब देखना दिलचस्प होगा जब 12 मई को सिवान में वोटिंह होगी तो वहां के मतदाता दो महिलाओम में किसे अपना सांसद चुनते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News