बाहुबली विधायक अनंत सिंह की AK-47 और हैंड ग्रेनेड मामले में हुई पेशी, राहत मिलने की जताई जा रही है उम्मीद

बाहुबली विधायक अनंत सिंह की AK-47 और हैंड ग्रेनेड मामले में हुई पेशी, राहत मिलने की जताई जा रही है उम्मीद

PATNA : मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह लंबे समय से जेल में है। नदवा स्थित पैतृक आवास से AK 47 और हैंड ग्रेनेड बरामदगी मामले में बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पेशी गुरुवार को पटना के सिविल कोर्ट के एमपी एमएलए कोर्ट में स्पेशल जज के यहाँ हुई। कोर्ट में पेशी में अपने ऊपर लगे आरोपो पर सफाई देते हुए बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने बताया है कि वो बिल्कुल निर्दोष है। उनका पुश्तैनी घर नदवां में है। 17 - 18 सालों से पटना स्थित आवास पर रहते है। उनका पुश्तैनी आवास में आना जाना नही होता है।  

सूत्रों की माने तो बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने पेशी के दौरान कहा की कुल मिलाकर 17 से 18 सालों में दो बार ही पुश्तैनी आवास नदवां गए है। साजिशन उन्हें फंसाया गया है। दरअसल बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने कोर्ट में पेशी के दौरान बयान में बताया कि नदवां स्थित पैतृक आवास की देखरेख अनिल राम केयर टेकर के तौर पर करता है, जिसे वह नहीं पहचानते हैं। पैतृक आवास से कुछ बरामद नहीं किया गया है।

वही बाहुबली विधायक अनंत सिंह के पैतृक आवास से AK 47 और हैंड ग्रेनेड बरामदगी मामले में गुरुवार को कोर्ट के अंदर आरोपी अनिल राम का बयान भी दर्ज किया गया है। अनिल राम ने कोर्ट में अपने बयान में कहा है कि मुझे विधायक अनंत सिंह से कोई मतलब नहीं है और ना ही मैं उनके घर का केयर टेकर हूं। मेरे सामने कुछ भी बरामद नहीं किया गया। बहरहाल अनिल राम द्वारा बयान के बाद अब अनंत सिंह को इस मामले में राहत मिलने के आसार नजर आ रहा है।

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News