बाहुबली विधायक अनंत सिंह को हवाई जहाज से लाया जा रहा है पटना

बाहुबली विधायक अनंत सिंह को हवाई जहाज से लाया जा रहा है पटना

PATNA : दिल्ली के साकेत कोर्ट में सरेंडर करने के बाद तिहाड़ जेल में बंद बाहुबली विधायक अनंत सिंह को आज दिल्ली से हवाई जहाज से पटना लाया जाएगा। मोकामा विधायक अनंत सिंह को दिल्ली के साकेत कोर्ट में सरेंडर करने के बाद पटना से बिहार पुलिस की टीम दिल्ली रवाना हो गई है।

एसपी लिपि सिंह बाढ़ दानापुर एसपी अशोक मिश्रा बाढ़ थानेदार संजीत कुमार समेत आधा दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी आनंत सिंह को दिल्ली से पटना लेकर आ रहे हैं। 

गौरतलब है 17 अगस्त से फरार विधायक को गिरफ्तार करने के लिए पटना पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। 7 दिनों के बाद मोकामा विधायक ने दिल्ली के साकेत कोर्ट में सरेंडर किया।

मोकामा विधायक ने सरेंडर करने से 1 दिन पहले अपना एक वीडियो जारी करते हुए कहा था कि मुझे बिहार पुलिस पर भरोसा नहीं है। वह पकड़ने के बाद एक और नाजायज हथियार को मेरे साथ दिखा कर केस को और मजबूत बना सकती है इसलिए न्यायालय पर मुझे भरोसा है और मैं न्यायालय में ही सरेंडर करूंगा।

बता दें कि विधायक अनंत सिंह के पैतृक आवास से एके-47 मिलने के बाद पुलिस ने उन पर यूएपी एक्ट के तहत केस किया है। 17 अगस्त को भी अनंत सिंह को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस के द्वारा जबरदस्त छापेमारी की गई थी, लेकिन 16 अगस्त के दिन में ही वे अपने सरकारी आवास से निकल चुके थे।

Find Us on Facebook

Trending News