बाहुबली विधायक अनंत सिंह का मंत्री नीरज कुमार पर अटैक,कहा-यह सब 'नीरज' का खेला है..

बाहुबली विधायक अनंत सिंह का मंत्री नीरज कुमार पर अटैक,कहा-यह सब 'नीरज' का खेला है..

पटनाः बाहुबली विधायक अनंत सिंह जब पुलिस मुख्यालय से वॉयस टेस्ट देकर निकले तो उन्होंने सीधे तौर पर बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार अटैक किया।उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि यह सू नीरज कुमार का खेला है।उन्हीं के साजिश पर हमें फंसाया जा रहा है।अनंत सिंह ने कहा कि मेरे उपर जो आरोप लग रहे हैं वह पूरी तरह से बेबुनियाद हैं।सरकार जानबूझकर हमें परेशान कर रही है।जिस व्यक्ति पर 50 हजार का ईनाम हो जो एके-47-56 रखता हो उसको पुलिस मदद कर रही है।अनंत सिंह ने सीधे तौर पर कहा कि मेरे खिलाफ बड़ी साजिश है।बिहार की जनता सबकुछ देख रही है ।

गौरतलब है कि बीते सोमवार की शाम पंडारक थानेदार उन्हें एक अगस्त को एफएसएल में आवाज का सैंपल देने से संबंधित नोटिस देने सचिवालय थानांतर्गत एक मॉल रोड स्थित सरकारी क्वार्टर में पहुंचे थे लेकिन वहां विधायक मौजूद नहीं थे। 

घर में मौजूद उनके लोगों ने पुलिस को बताया था कि विधायक यहां नहीं हैं। वे कहां गये हैं, ये किसी को नहीं पता। पुलिस ने जब घर में मौजूद विधायक के करीबियों से नोटिस रीसिव करने को कहा  था तो उन्होंने इनकार कर दिया। इसके बाद पंडारक थानेदार ने विधायक के सरकारी आवास पर नोटिस चिपका दिया था।

 पुलिस अधिकारियों की मानें तो इस मामले में विधायक की गिरफ्तारी तय है।

जांच कर रही पुलिस की विशेष टीम ने सुपारी देने वाला ऑडियो   एफएसएल में जमा कर दिया है। जिसके मिलान के लिए विधायक को अपनी आवाज का सैंपल एफएसएल में देना होगा। इसके बाद ऑडियो और विधायक की आवाज का मिलान कराया जायेगा। अगर एफएसएल की रिपोर्ट में विधायक की आवाज होने की बात पर मुहर लगी तो पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर सकती है। जांच टीम एफएसएल की रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। इसके पहले पुलिस पूर्व में पकड़े गये विधायक के तीनों गुर्गों का बयान ले चुकी है, जिन्होंने मुकेश और भोला की हत्या की सुपारी मिलने की बात कबूल की है। विधायक के साथ-साथ इस मामले में विकास सिंह, लल्लू मुखिया समेत अन्य पर भी गाज गिरेगी।

Find Us on Facebook

Trending News