बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाहुबली विधायक अनंत सिंह का बदल गया ठिकाना,बेउर जेल से ले जाए जा रहे भागलपुर कारा

बाहुबली विधायक अनंत सिंह का बदल गया ठिकाना,बेउर जेल से ले जाए जा रहे भागलपुर कारा

PATNA: बाहुबली विधायक अनंत सिंह का ठिकाना आज यानि मंगलवार से बदल गया है। जेल आईजी के आदेश के बाद आज उन्हें पटना के बेउर जेल से भागलपुर जेल ले जाया जा रहा है।थोड़ी देर पहले उन्हें कड़ी सुरक्षा-व्यवस्था के बीच भागलपुर के लिए रवाना कर दिया गया है।बता दें कि पटना जिला प्रशासन ने अनंत सिंह को भागलपुर जेल शिफ्ट करने का प्रस्ताव जेल आईजी को भेजा था।उसके बाद सोमवार को जेल आईजी ने उन्हें भागलपुर जेल शिफ्ट करने का आदेश जारी किया।आदेश जारी होने के बाद उन्हें बेउर जेल से भागलपुर जेल शिफ्ट किया जा रहा है।

 भागलपुर जेल में शिफ्ट किए जाने के बाद कोर्ट में अनंत की हाजिरी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी। बता दें कि अनंत सिंह हत्या की सुपारी देने और साजिश रचने के अलावा अपने गांव लदमा स्थित घर से एके-47 और हैंड ग्रेनेड व गोलियों के बरामदगी मामले में जेल में बंद हैं। 

इस केस में पहले वो फरार हो गए थे। बाद में दिल्ली के साकेत कोर्ट में उन्होंने सरेंडर किया था।

दरअसल, पटना एसएसपी ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए जेल आइजी से अनंत को बेउर के बजाए किसी और जेल में भेजने का आग्रह किया था। शासन ने मामले को गंभीरता से भांपते हुए विधायक को शिफ्ट कर दिया है। उल्लेखनीय है कि बेउर जेल में ही अनंत सिंह के कई साथी भी बंद हैं लेकिन अब अपने साथियों से मोकामा विधायक अलग हो जाएंगे।

Suggested News