लालू यादव पर बीजेपी का बड़ा हमला,कहा-अनंत सिंह के नाम पर कभी यादवों को गोलबंद किया अब छद्म समर्थन कर भूमिहारों को बेवकूफ बना रहे..

लालू यादव पर बीजेपी का बड़ा हमला,कहा-अनंत सिंह के नाम पर कभी यादवों को गोलबंद किया अब छद्म समर्थन कर भूमिहारों को बेवकूफ बना रहे..

PATNA: मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह के समर्थन में राजद के कूदने पर बीजेपी ने बड़ा अटैक किया है।बीजेपी ने कहा कि2015 में पुटुस यादव की हत्या का आरोप अनंत सिंह पर लगाकर  लालू यादव ने यादवों को गोलबंद किया था।

अब वही राजद अनंत सिंह से सहानुभूति दिखाकर भूमिहारों को बेवकूफ बनाना चाहती है।बिहार बीजेपी के प्रवक्ता डा. निखिल आनंद ने राजद पर अटैक करते हुए कहा कि ...पुटुस यादव की हत्या के सवाल पर 2015 में @LaluPrasadRJD ने अनंत सिंह का नाम लेकर यादवों को गोलबंद किया।

अब उसी अनंत सिंह के पक्ष में गोलबंदी कर बिहार सरकार पर एक अपराधी को फंसाने आरोप लगा रही है। @RJDforIndia ने यादवों को हमेशा बेवकूफ बनाया, अब भूमिहारों को बेवकूफ बनाना चाहती है!

वहीं बिहार बीजेपी प्रवक्ता  निखिल आनंद ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि ...राजद के शासनकाल में सबसे ज्यादा हत्या दलित- पिछड़ा- अति पिछड़ा खासकर यादव समाज के लोगों की हुई है। ओबीसी समाज के चंद्रशेखर (कुशवाहा), शिव नारायण यादव, राजदेव रंजन यादव, चंदा बाबू के बेटों व पुटुस यादव के हत्यारों का समर्थन करते हुए राजद को शर्म भी नहीं आती है!

बता दें कि मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने वॉयस टेस्ट देने के बाद सीधे तौर पर सरकार और एक मंत्री नीरज कुमार पर फंसाने का आरोप लगाया था।उसके बाद राजद ने स्पष्ट किया था अनंत सिंह ने अगर आरोप लगाया है तो उसकी जांच होनी चाहिए।


Find Us on Facebook

Trending News