बाहुबली विधायक अनंत सिंह पर खत्म होगा अनंत सस्पेंस, आज कर सकते हैं सरेंडर?

PATNA : बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने एलान कर दिया है कि मुझे पुलिस पर भरोसा नहीं है। मैं न्यायालय में सरेंडर करूंगा। साथ ही अपने तीसरे और नए वीडियो में उन्होंने यह भी कहा है की मेरे खिलाफ साजिश रची जा रही है।

उन्होंने कहा है कि एनटीपीसी में हुए मीटिंग में जदयू नेता ललन सिंह,एमएलसी नीरज कुमार, और बाढ़ एएसपी लिपि सिंह मौजूद थीं। वहां मोकामा के ललन सिंह को बुलाया गया और हथियार मेरे घर पर भेजने को कहा गया। इसके बाद लिपि सिंह ने छपेमारी का मुझे फंसाने के लिये मेरे घर से हथियार बरामद करवाया। मुझे विश्वास है कि जब मैं पुलिस के समक्ष सरेंडर करूंगा तो मेरे साथ एक और हथियार दिखा दिया जाएगा।

 इसलिए मेरा भरोसा न्यायालय पर है और मैं न्यायालय में ही सरेंडर करूंगा ।

तो बड़ा सवाल यह है कि क्या अनंत सिंह आज न्यायालय में सरेंडर करेंगे ?

बाहुबली विधायक के पैतृक आवास लदमा से एके-47 और हैंड ग्रेनेड मिलने के बाद से ही लगातार पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश में लगी है। इतना ही नहीं विधायक पर यूएपीए एक्ट भी लगाया गया है जो बिहार के लिए एक रिकॉर्ड है।

अनंत सिंह बिहार के पहले व्यक्ति हैं जिन पर यह एक्ट लगाया गया है। अनंत सिंह लगातार इस एक्ट को लेकर के वकीलों से संपर्क में हैं । इस एक्ट से कैसे छुटकारा मिल सकता है। क्योंकि आज की तारीख में यह जिस पर यह एक्ट लग जाता है वह आसानी से आतंकी घोषित हो सकता है।

फरारी के दौरान तीसरा वीडियो जारी करने वाले विधायक की बेचैनी साफ देखी जा सकती है

Find Us on Facebook

Trending News