बाहुबली विधायक अनंत सिंह के साथ पुलिस मुख्यालय तक पहुंच गया वांटेड भूषण सिंह, देखती रह गई पुलिस

PATNA : मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह गुरुवार को जब हत्या की सुपारी देने वाले वायरल ऑडियो के मामले में वॉयस सैंपल देने बिहार पुलिस मुख्यालय, सरदार पटेल भवन पहुंचे तो उनके साथ कई लोग शामिल थे। 

इस पूरे प्रकरण में सबसे बड़ी बात जो सामने आई है वह यह है कि अनंत सिंह के साथ एक ऐसा शख्स भी शामिल था जो बिहार पुलिस का वांटेड है। इस शख्स का नाम है भूषण सिंह। 

पुलिस मुख्यालय पहुंचे अनंत सिंह के साथ भूषण सिंह साये की तरह साथ था। भूषण सिंह अनंत सिंह का पुराना शागिर्द रहा है और कई मामलों में नामजद है। बाढ़ थाना में दर्ज हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट के एक मामले में वह फरार चल रहा है। 

अनंत सिंह के सरकारी आवास पर ही उसके रहने की सूचना मिलती रही है। फिलहाल भूषण सिंह बाढ़ थाना कांड संख्या 295/19 में फरार है। विगत 26 जून को उसके खिलाफ विवेका पहलवान के भतीजे कर्मवीर कुमार ने भूषण के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। अनंत सिंह और भूषण सिंह कई मामलों में एक साथ अभियुक्त रहे हैं। 

विधायक अनंत सिंह और भूषण सिंह  पर एक साथ बाढ़ थाने में कई मामले दर्ज है। जिनमें आर्म्स एक्ट, हत्या, अपहरण के मामले शामिल हैं। 

इन सब बीच सबसे अहम सवाल यह है कि बिहार पुलिस का मोस्ट वांटेड पुलिस मुख्यालय तक पहुंच जाता है। इतना ही नहीं वहां वह तकरीबन घंटे भर मौजूद रहता है। लेकिन पुलिस उसपर किसी तरह की कोई कार्रवाई करने की जद्दोजहद नहीं उठाती है, आखिर कौन है इसका जिम्मेवार?

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News