बाहुबली 'प्रभास' की फिल्म 'राधे श्याम' रच दिया बड़ा इतिहास, विश्व के फिल्मों के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा, हॉलीवुड भी रह गया पीछे

बाहुबली 'प्रभास' की फिल्म 'राधे श्याम' रच दिया बड़ा इतिहास, विश्व के फिल्मों के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा, हॉलीवुड भी रह गया पीछे

DESK : बाहुबली प्रभास की साल 2022 की बहुप्रतीक्षित फिल्म राधे श्याम 11 मार्च को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है, मगर फिलहाल फिल्म अपने एक नये प्रयोग के लिए चर्चा में है। 'राधे श्याम' दुनिया की पहली ऐसी फिल्म बनने जा रही है, जो लोगों को मेटावर्स में अपने खुद के अवतार बनाने का मौका देगी। इससे पहले न तो हॉलीवुड और न ही दुनिया के किसी फिल्म इंडस्ट्री ने कभी भी किसी फिल्म ने मेटावर्स जैसे डायनामिक यूनिवर्स को एक्सप्लोर किया है। इस लिहाज से यह सिनेमा की दुनिया के लिए एक बेंचमार्क की तरह है। 

मेटावर्स के लिए लांच किया वेबसाइट, खुद का बना सकेंगे 3D अवतार

इसके लिए मेकर्स ने एक वेबसाइट http://radheshyamworld.com/ गुरुवार को लॉन्च की। जहां यूजर्स अपना 3D अवतार बना सकेंगे। बुधवार को फिल्म का नया ट्रेलर मुंबई में एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया गया था, जिसमें प्रभास, पूजा हेगड़े, निर्देशक राधा कृष्ण कुमार, निर्माता भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद मौजूद थे। 

लंबे समय से फैंस को है फिल्म का इंतजार

राधेश्याम को इस साल जनवरी में ही रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोना के तीसरे फेज के कारण सिनेमाघरों के बंद होने से मेकर्स ने इसकी रिलीज को टाल दिया। अब यह फिल्म अगले सप्ताह पांच भाषाओं में एक साथ रिलीज होने जा रही है। फिल्म का कुल बजट 350 करोड़ है।

राधे श्याम एक बहुभाषी प्रेम कहानी है, जो 1970 के दशक के यूरोप में स्थापित है। राधे श्याम में प्रभास एक पाम रीडर के किरदार में हैं। वहीं, अमिताभ बच्चन की सूत्रधार के रूप में आवाज सुनाई देने वाली है। फिल्म की शूटिंग इटली, जॉर्जिया और हैदराबाद में की गयी है। गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ निर्मित 'राधे श्याम' को यूवी क्रिएशंस प्रोडक्शन प्रस्तुत किया है।


Find Us on Facebook

Trending News