बहुचर्चित व्यापम घोटाले का तार नालंदा से जुड़ा... पुलिस ने चार को किया गिरफ्तार

बहुचर्चित व्यापम घोटाले का तार नालंदा से जुड़ा... पुलिस ने चार को किया गिरफ्तार

N4N DESK: मध्यप्रदेश के बहुचर्चित व्यापमं घोटाले का तार अब बिहार के नालंदा से  जुड़ गया है। छतीसगढ़ पुलिस ने नालन्दा और नवादा जिले में छापेमारी की है।छापेमारी के दौरान मुख्य शातिर ठग नीतीश कुमार समेत चार को गिरफ्तार किया गया है। सभी को गिरफ्तार करने के बाद सभी को पुलिस अपने साथ ले गयी है।

बताया जाता है कि  व्यवसायिक परीक्षा मंडल के नाम का उपयोग कर बीएससी नर्सिंग में प्रवेश दिलाने के नाम पर छात्रों से  करोड़ों की ठगी कर रहे थे. जब इस बात की जानकारी संस्थान को लगी तो वहां के अधिकारियों ने रायपुर में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

 छतीसगढ़ पुलिस ने इस मामले को गम्भीरता से लिया। पुलिस की टीम ने मोबाइल सर्विलान्स के आधार पर सबसे पहले नवादा जिले के वारसलीगंज से दो लोगों को गिरफ्तार किया।फिर उसके बाद नालन्दा के अस्थावां थाना क्षेत्र के नोआवा गांव में छापेमारी कर मुख्य शातिर नीतीश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया।

 गिरफ्तार लोगों में मुख्य शातिर नीतीश कुमार है जो अस्थावां के नोआवा गांव का रहने वाला है। वहीं सीजन कुमार और संदीप उर्फ सोनू नवादा जिले के वारसलीगंज थाना क्षेत्र के मिरदीघा गांव का रहने वाला है। साइट को हैक करने वाला शातिर सोनू कुमार अभी भी पुलिस पकड़ से बाहर है।

Find Us on Facebook

Trending News