बहुरुपिया बनकर शोएब खान नाबालिक हिन्दु लड़की से करता रहा दुष्कर्म, 46 दिन तक वेश बदलकर पुलिस करती रही पड़ताल

बहुरुपिया बनकर शोएब खान नाबालिक हिन्दु लड़की से करता रहा दुष्कर्म, 46 दिन तक वेश बदलकर पुलिस करती रही पड़ताल

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी से एक लव जेहाद का मामला सामने आया है। यहां फेसबुक पर मुस्लिम युवक ने खुद को हिन्दु बताकर एक नाबालिक किशोरी को फंसा कर भगा ले गया और उसके साथ कई दिनों तक दुष्कर्म करता रहा। वहीं किशोरी की तलाश में पुलिस की टीम 46 दिनों तक वेश बदलकर जांच में लगी रही। फिलहाल युवक को गिरफ्तार जेल भेज दिया गया है।

इस कार्रवाई को लेकर पश्चिमी दिल्ली पुलिस के डीसीपी दीपक पुरोहित ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम शोएब खान है. डीसीपी दीपक पुरोहित ने कहा फेसबुक पर अपनी पहचान बदल कर आरोपी शोएब ने एसके सिन्हा रखा फिर 15 साल की एक लड़की से नाम बदलकर दोस्ती की और फिर लड़की को लेकर फरार हो गया. जब पुलिस ने लड़की का फेसबुक प्रोफाइल को खंगाला तो पता चला कि वह फेसबुक पर एसके सिन्हा नाम के एक शख्स से लगातार चैटिंग कर रही थी। 

पुलिस ने जब एसके सिन्हा की प्रोफाइल खंगालनी शुरू की तो पता चला कि एसके सिन्हा का असल नाम शोएब खान है. आरोपी शोएब, मेवात इलाके का रहने वाला है. शोएब पर आरोप है कि वह 23 अक्टूबर को लड़की को बहला-फुसलाकर अपने साथ बिहार के मुजफ्फरपुर ले गया। फिर वहां से आजमगढ़ गया और वहां कुछ दिन अपने दोस्तों के पास रहा। आरोप है कि शोएब ने वहां पर नाबालिग के साथ रेप किया और उसके बाद उसे लेकर मेवात पहुंच गया।

46 दिन तक करती रही पुलिस तलाश

इधर पुलिस ने किडनैपिंग का केस दर्ज कर जांच शुरू की तो उन्हें शोएब के बारे में पता चला. इसके लिए दो पुलिसकर्मियों को मेवात में आरोपी के घर का पता लगाने और वहां पर अगवा की गई नाबालिग के बारे में जानकारी लेने के लिए भेजा गया. दोनों पुलिसकर्मी 46 दिन तक हुलिया बदलकर मेवात में घूमते रहे। आखिरकार 8 दिसंबर को इन्हें कामयाबी मिली, जब इन्होंने बदरपुर बॉर्डर के पास से नाबालिग लड़की को बरामद कर लिया. इतना ही नहीं आरोपी को भी पकड़ लिया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News