बहुत प्यार करते थें बॉलीवुड के ये 8 कपल ,लंबे समय तक रहे लिव इन में , ब्रेकअप होते ही दूसरे संग चले गयें

बहुत प्यार करते थें बॉलीवुड के ये 8 कपल ,लंबे समय तक रहे लिव इन में , ब्रेकअप होते ही दूसरे संग चले गयें

Desk... बॉलीवुड ग्लैमर की दुनिया यहां लोग जितनी खुश दिखते है क्या असल में भी इतने खुश होते है अगर इसका जवाब जाना जायेगा तो आप को लगेगा ये अन्दर से कितने टूटे हुए है बस ये लोगों का एंटरटेनमेंट बन कर रह जाते है. इस इंडस्ट्री की ये खासियत है फिल्म इंडस्ट्री में रिश्ते कब कितने अच्छे हो जाए और कब कड़वे किसी को भी नहीं पता है. कभी-कभी ये रिश्ते इतने मजबूत लगने लगते हैं कि फिल्मों में एक्टिंग करने वाले ये हीरो-हीरोइन असल जिंदगी में भी लिव-इन में रहने लगते हैं. आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही जोड़ियों से रूबरू करवाते हैं जो असल जिंदगी में लिव-इन में रहे लेकिन कुछ समय बात रिश्ता तोड़ लिया इनकी जिंदगी को प्लास्टिक लाइफ कहते है ये वो बन जाते है जो ये है नहीं इनके पास पैसा तो होता है पर शुकून नहीं होता.

आयें आप को बताते है उन बॉलीवुड एक्टर्स और एक्ट्रेस के बारे में जो लिवइन रिलेशन में रहें फिर उनकी नहीं बनी तो किसी और के साथ हो लियें अब उनसे नहीं बनेगी तो फिर किसी और के साथ यही जिंदगी है बॉलीवुड की:-

रणबीर-कैटरीना काफी समय से लिव-इन में रह चुके हैं। कैटरीना जब रणबीर के साथ रिश्ते में थीं तो उन्होंने अपने घर में रणबीर के लिए पूजा कराई तो लगा कि दोनों शादी की तरफ बढ़ेंगे।      

जॉन अब्राहम और बिपाशा बासु 9 साल तक एक ही छत के नीचे रहे। दोनों की शादी को लेकर भी कई तरह की खबरें आती रहीं। लेकिन 9 साल बाद जब दोनों का ब्रेकअब हुआ तो सभी चौंक गए।

 सैफ अली खान अमृता सिंह से तलाक के बाद स्विस मॉडल रोजा कैटलोना के साथ कई सालों तक लिव-इन में रहे। लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया और बाद में सैफ ने करीना से शादी कर ली।

अभय देओल का पांच साल लंबा रिश्ता प्रीति देसाई के साथ खत्म हो चुका है। दोनों ने 2010 में साथ में रहने का फैसला किया था, पांच साल बाद दोनों अलग हो गए। 

 शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा एक ही छत के नीचे रहे। लेकिन ये रिश्ता ज्यादा ना चल सका। दोनों का ब्रेकअप हो गया। 

कंगना रनौत अपनी करियर के शुरुआती दौर में आदित्य पंचोली के साथ लिव-इन में रहीं। आदित्य शादीशुदा थे, इसीलिए इस रिश्ते का जल्दी ही अंत हो गया। 

स्लमडॉग मिलिनियर में दमदार अभिनय करने वाले फ्रेडा पिंटो और देव पटेल इसी दौरान एक-दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हो गए। दोनों ने एक ही छत के नीचे साथ में रहने का फैसला किया। लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए। 

लारा दत्ता टेनिस स्टार महेश भूपति से शादी से पहले केली दोरजी के साथ लिव-इन में रहीं।

किसी देश का जीडीपी नहीं बताता के वो कितने खुश है आंतरिक शांति का जीडीपी से कोई लेना देना नहीं है. जो शास्त्रों के हिसाब से नहीं चलता है वो दुःख भोगता है अगर विश्वास नहीं हो तो एक बार शास्त्रों के हिसाब से जी कर देख लें.  आप सामान नहीं खरीद रहें की पहले उसको रख लें मन भरे तो रहें नहीं तो छोड़ दे इंसान के भावना के साथ नहीं खेलें इंसान को इंसान समझे ना की सामान. भारत को अगर अमेरिका बनायेंगे तो भौतिक सुभिधा तो जुटा लेंगे पर कभी भी आंतरिक शुख कर अनुभव नहीं होगा. 


Find Us on Facebook

Trending News