बिहार के इस नेता का विवादित बयान, 'क्रिकेट के भगवान' को कहा बेईमान,

बिहार के इस नेता का विवादित बयान, 'क्रिकेट के भगवान' को कहा बेईमान,

पटना। देश में चल रहा किसान आंदोलन का मुद्दा सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है. इस मुद्दे पर इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) के ट्वीट के बाद जमकर बवाल मच गया है. कई लोग रिआना पर इंटरनेशनल प्रोपेगेंडा चलाने का आरोप लगा रहे हैं, वहीं भारत के कई क्रिकेट खिलाड़ियों से लेकर बॉलीवुड स्टार्स ने भी देश के सपोर्ट में ट्वीट किया है. ऐसे में बिहार की जन अधिकार पार्टी के मुखिया पप्पू यादव का ट्वीट लोगों के बीच चर्चा का मुद्दा बन गया है. पप्पू यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा सचिन तेंदुल्कर और फिल्मी सितारों को बेईमान कह दिया है। उनकी नाराजगी किसान आंदोलन को लेकर इस सितारों के ट्विट को लेकर है।

बता दें पप्पू यादव हमेशा से ही अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं. उनके इस बयान के भी लोग अलग-अलग मायने निकाल रहे हैं. किसी ने इसे सीधे-सीधे सचिन से जोड़कर देखा तो कोई कह रहा है कि पप्पू ने एक तीर से दो शिकार करते हुए सभी पर निशाना साधा है.

क्या कहा था तेंदुल्कर ने

सचिन तेंदुलकर ने बुधवार को सोशल मीडिया पर लिखा कि भारतीय संप्रभुता से किसी भी तरह का कोई भी समझौता नहीं होगा और सभी तरह की विदेशी ताकतें इससे दूर रहें. भारतीय लोग भारत को जानते हैं और भारत के लिए फैसला भारतीयों को ही लेना चाहिए. आइए एक राष्ट्र के तौर पर एकजुट रहें. उन्होंने देशवासियों से एक देश के तौर पर एकजुट रहने की भी अपील की. गॉड ऑफ क्रिकेट के नाम से मशहूर सचिन का ये ट्वीट ट्विटर की दुनिया में बहस का मुद्दा बन गया।

राजद नेता शिवानंद तिवारी से शुरू हुआ विवाद

मामले में सचिन तेंदुल्कर के खिलाफ सबसे पहला बयान राजद शिवानंद तिवारी ने दिया था, जिन्होंने तेंदुल्कर को भारत रत्न दिए जाने के फैसले पर सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा था कि तेंदुल्कर को भारत रत्न दिया जाना गलत था, क्योंकि वह इसके काबिल नहीं हैं। हालांकि राजद ने शिवानंद तिवारी के बयान से किनारा कर लिया था।वहीं भाजपा जदयू ने मामले में तेंदुल्कर को लेकर की जा रही बयानबाजी को लेकर अपना विरोध जताया है। 



Find Us on Facebook

Trending News