बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में ट्रक की ठोकर से मंदिर के मलबे में दबे 'बजरंगबली', आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

बांका में ट्रक की ठोकर से मंदिर के मलबे में दबे 'बजरंगबली', आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

BANKA : आज के भाग दौड़ भारी जिंदगी में आगे निकलने की होड़ में मंदिर ध्वस्त हो रहे है। इसी कड़ी में बुधवार की अहले सुबह शंभूगंंज - असरगंज मुख्य मार्ग पर रफ्तार की कहर में चटमाडीह मैया चौंक पर बेकाबू ट्रक ने मंदिर में ठोकर मारते हुए मंदिर को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया। मंदिर के मलबे में दब कर बजरंगबली की बेशकीमती मूर्ति क्षतिग्रस्त हो गई। 

बुधवार की अहले सुबह दुर्घटना की खबर स्थानीय लोगों को मिली तो आक्रोशित ग्रामीणों ने मंदिर का नवनिर्माण एवं स्पीड ब्रेकर को लेकर मुख्य पथ को घंटों जाम कर दिया। करीब तीन घंटे तक जाम में रेंगते वाहन दो किलोमीटर तक फंसे रहे। जिससे असरगंज - शंभूगंंज व बांका मुख्य पथ पर सैंकड़ों वाहन कतारबद्ध हो गए। हालांकि जाम में फंसे शव वाहन एवं इंटरमीडिएट की परिक्षार्थियों को जाम से मुक्त रखा गया।

घटना की सूचना पर पहुंचे पंचायत के मुखिया प्रदीप कुमार सिंह, सीओ अशोक कुमार सिंह, थानाध्यक्ष पंकज कुमार रावत, अवर निरीक्षक कुंदन कुमार, रूपेश कुमार सहित पुलिस बलों ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर मुख्य पथ को जाम से मुक्त कराया। 

आपको बता दें कि उक्त पथ पर घनी आबादी बाली बस्ती में बीते वर्ष से अभी तक दर्जनों बार सड़क दुघर्टना हो चुकी है। जिस पर किसी का नियंत्रण नहीं है। वहीं चालक की लापरवाही एवं तीव्र गति से वाहन चलाने को लेकर सड़क दुघर्टना में वृद्धि हुई है। जिसकी ओर पथ निर्माण विभाग, प्रशासन या फिर जनप्रतिनिधियों का ध्यान नहीं जा रहा है।

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News