बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कुएं में गिरी बकरी को बचाने में दो लोगों की गयी जान, परिजनों में मचा कोहराम

कुएं में गिरी बकरी को बचाने में दो लोगों की गयी जान, परिजनों में मचा कोहराम

AURANGABAD : जिले के रफीगंज प्रखंड के गोरडिहा गांव में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. जहाँ कुएं में गिरी बकरी को बचाने के क्रम में दो युवक की मौत हो गई. वही एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. बताया जाता है कि गांव के ही महेश यादव की बकरी नन्की रेहट कुआं में गिर गई. जिसे बचाने के लिए जितेंद्र यादव गये. कुछ देर तक जितेंद्र यादव बाहर नहीं निकले. तब गांव के ही मधिर दास कुआं के अंदर गए. 

वे भी लम्बे समय के लिए नहीं निकले तो जितेंद्र यादव के पिता विजय यादव रस्सी के सहारे कुआं में अंदर गए. कुआं के 10 फिट अंदर जाते ही विजय यादव की हालत बिगडने लगी. विजय यादव की हालत बिगड़ते देख ग्रामीणों ने उन्हें रस्सी के सहारे बाहर निकाला. जिनका इलाज  प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रफीगंज में चल रहा है. 

ग्रामीणों ने रस्सी और रॉड के सहारे बेहोशी की हालत में जितेंद्र यादव एवं मधिर दास को कुएं से बाहर निकाला और आनन-फानन में ग्रामीणों ने दोनों को समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया. जहां डॉक्टर किशोर कुमार सिंह एवं प्रभारी डॉ अरविंद कुमार सिंह ने दोनो को मृत घोषित कर दिया. दोनों मृतक अपने पीछे पत्नी और बच्चों को छोड गए हैं. मृतक जितेंद्र यादव को 5 वर्ष का एक पुत्र और एक पुत्री है. वहीं मृतक मधिर दास के दो पुत्र एवं एक पुत्री है. पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद भेज दिया है. साथ ही  जांच में जुट गई है. 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Suggested News