बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : बकाया पैसा मांगना दुकानदार को पड़ा महंगा, दबंग ने की जमकर पिटाई, छीन लिए पैसे

BIHAR NEWS : बकाया पैसा मांगना दुकानदार को पड़ा महंगा, दबंग ने की जमकर पिटाई, छीन लिए पैसे

GAYA : जिले के चनौती थाना क्षेत्र के केवाली में एक दुकानदार को बकाया पैसा मांगना महंगा पड़ गया. दबंग ने दबंगई दिखाते हुए दुकानदार की जमकर पीटाई कर दी. पिटाई में दुकानदार का हाथ टूट गया. इस साथ ही शख्स ने दुकान में तोड़फोड़ किया. वहीँ दुकान में रखे 10 हजार रुपया भी छीन लिया. 

मामला गया जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के केवाली की बताई जा रही है. पीड़ित परिवार ने इसकी सूचना स्थानीय थाना चनौती को दिया. चनौती थाना की पुलिस ने लिखित आवेदन लेते हुए पीड़ित को गया के जयप्रकाश नारायण अस्पताल में भर्ती करा दिया. इस संदर्भ में पीड़ित दुकानदार विनोद कुमार गुप्ता ने बताया की केवाली के ही रहने बाला सुपेन्द्र टाईगर उर्फ ननका मेरे दुकान पर आया. जब उससे अपना 800 सौ बकाया रुपया माँगा तो वो मेरे साथ मारपीट करने लगा. इस मारपीट में मेरा हाथ भी टूट गया. उसने दुकान में तोड़फोड़ किया तथा दुकान का सारा सामान भी फेक दिया. 

पीड़ित ने यह भी बताया कि दुकान में दुकानदारी किया हुआ 10 हजार रुपया था वो भो जबरन छीन लिया. पीड़ित ने यह भी बताया कि इसकी सूचना चनौती थाना को भी दिए है. लेकिन थाना की पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है. पुलिस के द्वारा हमको ही धमकी दिया जा रहा है. पीड़ित ने यह भी बताया कि हमें जान का खतरा है. बार बार सुपेन्द्र टाईगर उर्फ ननका के द्वारा धमकी भी दी जा रही है. इसलिए मैं पुलिस प्रशासन से मांग करता हूँ की मुझे न्याय मिले. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News