बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कच्ची दरगाह से राघोपुर को जोड़ने बाला पीपा पुल हो गया दो लेन का, तेजस्वी यादव के विधानसभा क्षेत्र को जोड़ता है यह पुल

कच्ची दरगाह से राघोपुर को जोड़ने बाला पीपा पुल हो गया दो लेन का, तेजस्वी यादव के विधानसभा क्षेत्र को जोड़ता है यह पुल

PATNA : उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के विधानसभा क्षेत्र को जोड़ने बाला पीपा पुल इस बार दो लेन का हो गया है।पटनासिटी के कच्ची दरगाह से यह पीपा पुल  राघोपुर के लिए जुड़ती है।पहले यह पीपा पुल एक लेन का ही हुआ करता था, लेकिन दियारा वासियो के समस्याओं को देखते हुए इस बार यह पीपा पुल दो लेन का बनाया गया है।

आपको बताए कि  पीपा पूल एक लेन होने के कारण गाड़ियों का बहुत दबाव होता था जिसके कारण पीपा पूल पर जाम की समस्याएं पैदा हो जाती थी,उसी को देखते हुए इस बार पीपा पूल के बजट को बढ़ाते हुए  इसे लगभग 14 करोड़ कर दिया गया और अब यह पीपा पुल दो लेन का हो गया है।


इस  पुल के बन जाने के बाद दियारा वासियो में खुशी की लहर है। लोग कह रहे है कि अब आने जाने मे काफी सहूलियत मिल रही है। राघोपुर बासी सुबोध राय कहते है कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव जी ने दियारा वासियो के परेशानियों को देखते पीपा पुल के एक और लेन को बढ़ा दिया है जिसकेवजह से आवागमन आसान हो गया है। 

वहीं प्रमोद राय  ने कहा कि लालू जी ने अपने शासनकाल में मुख्यमंत्री रहते हुए उन्होंने एक पीपा पूल दिया था और अब उसी को बढ़ाते हुए उनके उप मुख्यमंत्री  छोटे बेटे ने एक और पीपा पुल दे दिया है जिससे आम आम जिंदगी आसान हो गयी है।आपको बता दे कि करीब लाखो की आबादी इस पीपा पुल के सहारे आवागमन करती है। हालांकि यह दोनो लेन कच्ची दरगाह और दूसरा पक्की दरगाह में बनाया गया है।


Suggested News