कटिहार नाव हादसे पर बोले बलरामपुर विधायक महबूब आलम, जल्दी हो पुल का निर्माण

कटिहार नाव हादसे पर बोले बलरामपुर विधायक महबूब आलम, जल्दी हो पुल का निर्माण

KATIHAR : बिहार  और पश्चिम बंगाल बॉर्डर के जलसीमा पर मालदा जिले के इटहरी थाना क्षेत्र में महानंदा नदी में कल शाम नाव हादसा हो गया. अभीतक चार लोगों का शव बरामद किया जा चुका है. जबकि दर्जनों लोग अभी भी गायब बताये जा रहे हैं. एनडीआरएफ की टीम लापता लोगों की खोजबीन में जुटी हुई है. 

देर रात तक कटिहार जिला के बलरामपुर विधायक महबूब आलम ने इस इलाके का दौरा किया है. दौरा करने के बाद उन्होंने कहा की यह दर्दनाक घटना है. लेकिन इस मामले में प्रशासन पूरी तरह विफल है. उन्होंने कहा की फेरी कानून के मुताबिक नाव पर क्षमता से अधिक वजन ले जाना मना है. इसके बावजूद नाव पर करीब 150 क्विंटल सामान और मोटरसाइकिल लदा था. इस तरह की लापरवाही देखने वाला कोई नहीं है. इस मामले की जांच होनी चाहिए और जो भी इस मामले में दोषी हो. उन्हें सजा देनी चाहिए. 

इसके साथ ही विधायक ने पीड़ित परिवारों को दस-दस लाख रूपये देने की मांग की है. उन्होंने कहा की बंगाल से बिहार और बिहार से बंगाल रोज सैकड़ों की संख्या में लोग आते-जाते है. उनकी समस्या का देखते हुए वहाँ महानंदा नदी पर पुल का निर्माण होना चाहिए. जिससे लोगों को आने-जाने की सुविधा मिल सके. 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट    


Find Us on Facebook

Trending News