बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बदमाशों ने दो ट्रैक्टर को किया आग के हवाले , आपसी वर्चस्व को लेकर दिया घटना को दिया अंजाम, हवाई फायरिंग कर बदमाश हुए फरार...

बदमाशों ने दो ट्रैक्टर को किया आग के हवाले , आपसी वर्चस्व को लेकर दिया घटना को दिया अंजाम, हवाई फायरिंग कर बदमाश हुए फरार...

नालंदा। जिला के बिंद थाना क्षेत्र के उतरथु गांव के जिराइन नदी में अवैध बालू खनन में आपसी वर्चस्व को लेकर बदमाशों ने दो ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया, वहीं हवाई फायरिंग करते हुए मौके से फरा हो गए। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। 

ग्रामीणों की मानें तो कई महीनों से तीन-चार पार्टनर मिलकर कर उतरथु गाँव में नदी से अवैध बालू का खनन किया  करते थे। उसमें से एक पार्टनर को कुछ दिनों से उसका हिस्सा नही दिया जा रहा था। जिससे  तंग आकर उसने अपने समर्थकों के साथ मौके पर पहुंचकर फायरिंग करने लगा। जिससे मौके पर से चालक और मजदूर वाहन छोड़ कर फरार हो गया। इस दौरान बदमाशों ने  दो ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया। जिससे ट्रेक्टर जलकर धू धू कर जल गया। सूत्रों की माने तो इस दौरान बदमाशों ने दर्जन राउंड फायरिंग किया। 

वहीं सूचना मिलते ही अस्थावां सर्किल इंस्पेक्टर दिलीप कुमार, बिंद थानाध्यक्ष अभय कुमार, सारे थानाध्यक्ष दिनेश कुमार सिंह और अस्थावां थानाध्यक्ष संतोष कुमार भारी संख्या में पुलिस बलों के साथ मौके पर पहुंचे तब तक सभी बदमाश बालू घाट से फरार हो गया था। इसके बाद जले हुए ट्रेक्टर को थाने लाए। थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि आपसी वर्चस्व को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है। किसी ने अभी लिखित तक लिखित शिकायत नहीं की है। बावजूद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


Suggested News