बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बमबाजी से दहला अशोक राजपथ, हॉस्टल और स्थानीय लड़कों के बीच जमकर हुई मारपीट

बमबाजी से दहला अशोक राजपथ, हॉस्टल और स्थानीय लड़कों के बीच जमकर हुई मारपीट

PATNA : राजधानी पटना का अशोक राजपथ अचानक हुई बमबाजी से दहल उठा। गुरुवार की रात पटना कॉलेज के सामने हॉस्टल व स्थानीय लड़कों के बीच जमकर मारपीट हुई। कुछ देर के लिए पूरा इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। बताया जा रहा है कि पटना यूनिवर्सिटी के इकबाल हॉस्टल और स्थानीय बीएम दास के एनिबेसेंट रोड के लड़कों के बीच किसी बात को लेकर देर शाम एक पानी प्लांट के पास भिड़ंत हो गयी। 

इस दौरान इकबाल हॉस्टल के लड़के कमजोर पड़ गये और उनकी पिटाई हो गयी। मामले की नजाकत को भांपते हुए हॉस्टल के लड़के वहां से निकल लिए। फिर कुछ देर के बाद बौखलाए हॉस्टल के लड़के पूरी तैयारी के साथ बीएम दास रोड पहुंचे और ताबड़तोड़ बम फेंकना शुरू कर दिया। लगातार तीन बम फेंके गये। 

अचानक हुई बमबाजी से अफरातफरी मच गयी और लोग इधर-उधर भागने लगे। इस दौरान मुहल्लेवासी भी एकजुट हो गये और पत्थरबाजी कर हॉस्टल के लड़कों को खदेड़ दिया। इधर, मारपीट की इस घटना में कई गाड़ियों के शीशे फोड़ डाले गये। आवागमन बाधित हो गया। 

मारपीट की सूचना पर पीरबहोर थाना की पुलिस के साथ ही अन्य थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंची और हालात को काबू में किया। बताया जा रहा है कि यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी है और पुलिस उसे खंगाल रही है। पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर कैंप कर रहे हैं और छानबीन में जुटे हैं। घटना के बाद से इलाके में दहशत कायम है। 


Suggested News