गांधी मैदान में आमलोगों के प्रवेश पर लगी रोक, मंगलवार को रावण वध देखने के लिए इतने बजे और इन गेटों से होगी इंट्री

गांधी मैदान में आमलोगों के प्रवेश पर लगी रोक, मंगलवार को रावण वध देखने के लिए इतने बजे और इन गेटों से होगी इंट्री

PATNA : विजयादशमी के दिन रावण वध देखने के लिए गांधी मैदान में आमलोगों के प्रवेश के लिए जिला प्रशासन की ओर से समय और रास्ता तय कर दिया गया है। रविवार को गांधी मैदान में आम लोगों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई। विजयादशमी के दिन आठ अक्टूबर को गेट अपराह्न दो बजे से खुलेगा।

साढ़े चार से साढ़े पांच बजे तक गांधी मैदान में रावण वध कार्यक्रम होगा। 12 नंबर गेट से श्रीराम की सेना प्रवेश करेगी। एक नंबर गेट से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी समेत आला अधिकारी प्रवेश करेंगे। वहीं गेट नंबर 5, 7 और 10 से आम लोगों का प्रवेश होगा। 

विजयादशमी आठ अक्टूबर मंगलवार को अपराह्न दो बजे से ही गेट को खोल दिया जाएगा ताकि लोग समय से स्थान ग्रहण कर सकें। गांधी मैदान में असामाजिक तत्व सक्रिय नहीं हो इसके लिए सभी गेट पर सीसीटीवी कैमरा और सादे लिबास में पुलिस बल रहेंगे। मैदान में महिला पुलिसकर्मियों की भी तैनाती की गई है। 12 मजिस्ट्रेट और करीब पांच सौ पुलिसकर्मी मैदान की सुरक्षा में रहेंगे।

चार प्रमुख गेटों पर एंबुलेंस और फायरब्रिगेड की गाड़ी भी रहेगी। रावण वध कार्यक्रम समाप्त होने के बाद सभी गेट खोल दिए जाएंगे ताकि लोग अपनी सुविधानुसार गांधी मैदान से निकल सकें। 

Find Us on Facebook

Trending News