बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में बैंड बाजा न बाराती, बिना दहेज़ के प्रेमी जोड़े ने मंदिर में रचाई शादी, ग्रामीणों ने दी बधाई

औरंगाबाद में बैंड बाजा न बाराती, बिना दहेज़ के प्रेमी जोड़े ने मंदिर में रचाई शादी, ग्रामीणों ने दी बधाई

AURANGABAD : औरंगाबाद के गोह प्रखंड़ के उपहारा में प्रेमी युगल ने प्रेमिका के गांव के देवी मंदिर में बिना दहेज के राजी खुशी से शादी रचा ली। परिवार के सदस्‍यों एवं पंचायत प्रतिनिधियों व बंशी थाना पुलिस ने वर-बधु को आशीर्वाद दिया। 

अरवल जिले के बंसी थाना क्षेत्र के अनुवा गांव निवासी रजनी देवी के पुत्र रंजन कुमार एवं औरंगाबाद जिले के गोह प्रखंड के उपहारा थाना मुख्यालय के उपहारा गांव निवासी सुरेंद्र चौधरी की पुत्री राधिका कुमारी का प्रेम प्रसंग वर्षों से चल रहा था। दोनों लगातार अपने परिजनों से लुक छुप कर अक्सर मिलते जुलते थे। 

शनिवार की रात दोनों के बीच प्यार का ऐसा परवान चढ़ा कि प्रेमिका से गांव के ही मंदिर में न पंडित न बैंड बाजा ना बाराती न शादी के जोड़े यानी जिस अवस्था में प्रेमी प्रेमिका थे। उसी अवस्था में देवी मंदिर के प्रांगण में सात फेरे लेकर एक दूसरे के हो गए। 

इस मौके पर उपहारा थानाध्यक्ष मनोज कुमार तिवारी, बंसी थानाध्यक्ष एवं उपहारा सरपंच रामकमार प्रसाद एवं ग्रामीण रोशन कुमार, रिंकू यादव, लाल मोहन यादव अमित कुमार की मौजूदगी में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। उपस्थित लोगों ने वर वधू को आशीर्वाद दिया।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Suggested News