खगड़िया में बंदूक की फैक्टरी चला रहे थे मियां- बीवी, पुलिस ने पिस्टल और गोली के साथ किया गिरफ्तार

खगड़िया में बंदूक की फैक्टरी चला रहे थे मियां- बीवी, पुलिस ने पिस्टल और गोली के साथ किया गिरफ्तार

Khagaria: जिले की पुलिस ने एक मिनी गन फैक्ट्री का उदभेदन किया है. डीएसपी आलोक रंजन ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर अलौली थाना की पुलिस ने बहादुरपुर पुलिस पिकेट के साथ मिलकर छिलकौड़ी गांव में छापेमारी की, जहां से पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया. 

इस छापेमारी के दौरान मिनी गन फैक्ट्री को संचालित कर रहे पति-पत्नी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. छापेमारी के दौरान पुलिस को एक देसी पिस्टल, दो देसी कट्टा, एक अर्ध निर्मित देशी कट्टा के साथ-साथ तीन बॉडी प्रोटेक्टर और 29 गोली, हथियार बनाने वाले कई औजार को भी बरामद किया गया है.

अलौली थाना के छिलकौड़ी गांव  के रहने वाले महेन्द्र शर्मा अपनी पत्नी के साथ मिलकर घर में ही हथियार बनाने का कारोबार चला रहा था. खगड़िया के डीएसपी आलोक रंजन की मानें तो अभी कुछ दिन पहले ही हथियार बनाने का काम शुरू किया था. ये लोगों ने पहले तीन बॉडी प्रोटेक्टर का निर्माण किया उसके बाद हथियार बनाने का काम शुरू किया. हथियार बनाने में महेन्द्र शर्मा  के पुत्र भी सहयोग करते थे जिसे भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

बताया जा रहा है कि मुंगेर के कारीगर द्वारा महेन्द्र शर्मा को हथियार बनाने की ट्रेनिंग दी गई थी जिसके बाद से उसने अपने घर में हथियार बनाने का शुरू किया था.


Find Us on Facebook

Trending News