पश्चिम बंगाल को लेकर जेडीयू का क्या है सीक्रेट प्लान,जानिए पूरी खबर

पश्चिम बंगाल को लेकर जेडीयू का क्या है सीक्रेट प्लान,जानिए पूरी खबर

PATNA:पश्चिमबंगाल को लेकर जेडीयू का सीक्रेट प्लान है।जेडीयू हर हाल में पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी की हार देखना चाहती है।जेडीयू ने स्पष्ट कर दिया है कि पार्टी चाहती है कि बंगाल में TMC की हार हो।

पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने बताया कि वे चाहते हैं कि बंगाल में बीजेपी चुनाव जीते।जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद प्रदेश कार्यालय में प्रेस कांफेंस करते हुए केसी त्यागी ने कहा कि जदयू ममता बनर्जी को बंगाल की विधानसभा चुनाव में हरवाना चाहती है।  

प्रशांत किशोर के ममता बनर्जी से जुने और उनकी कंपनी द्वारा ममता के लिए चुनाव कैंपेन करने के सवाल पर केसी त्यागी ने कहा कि इस तरह की कोई बात नहीं है।प्रशांत किशोर ने ऐसी कोई बात नहीं कि है जिससे गठबंधन धर्म का उलंधन हुआ हो।बीजेपी ने भी प्रशांत किशोर को लेकर कोई शिकायत नहीं की है।इसलिए यह कहना कि प्रशांत किशोर ममता बनर्जी के लिए काम कर रहे बिल्कुल अफवाह है।

उन्होंने बताया कि आज की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में जेडीयू के राष्ट्रीय अद्यक्ष नीतीश कुमार और प्रशांत किशोर के बीच बातचीत हुई है।कीके को लेकर पार्टी के अंदर कोई विवाद नहीं है।  


Find Us on Facebook

Trending News