बंगाल में 12 बजे तक 40 % मतदान, असम अभी है बहुत पीछे

बंगाल में 12 बजे तक 40 % मतदान, असम अभी है बहुत पीछे

बंगाल :  चुनावी माहौल है लोग भी बहुत जोश में दिख रहें हैं. आप को बता दें सुबह 12 बजे तक बंगाल में 40 फीसदी वोटिंग हुई है. मतदान के आंकड़ों के लिहाज से बात करें तो असम, बंगाल की तुलना में काफी पीछे है. टीएमसी का आरोप- वोटरों को धमका रहे सीआरपीएफ के जवान टीएमसी ने आरोप लगाया है कि पश्चिमी मेदिनीपुर जिले की मेदिनीपुर विधानसभा सीट के 178 नंबर बूथ और पूर्वी मेदिनीपुर जिले के दक्षिण कांथी विधानसभा सीट के 128 नंबर बूथ पर सीआरपीएफ और बीएसएफ के जवान वोटरों को धमका रहे और वोट नहीं डालने दे रहे हैं. 

टीएमसी ने पश्चिम मेदिनीपुर के खड़गपुर विधानसभा क्षेत्र के बूथ संख्या 122 पर बीजेपी कार्यकर्ताओं की ओर से लोगों को ईवीएम  का पहला बटन दबाने के लिए कहा जा रहा है. पहले नंबर पर बीजेपी का चुनाव चिह्न है. वहीं, दंतन विधानसभा क्षेत्र के 14 नंबर बूथ पर बीजेपी एजेंट के अन्य मतदाताओं के आईडी लेकर वोट करने का आरोप टीएमसी ने लगाया है. पश्चिम मेदिनीपुर के गारबेटा विधानसभा के बूथ संख्या 60 पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं पर मतदाताओं को पोलिंग स्टेशन में नहीं जाने देने का आरोप लगाते हुए टीएमसी की ओर से कहा गया है कि मेदिनीपुर के बूथ संख्या 204 पर सीआरपीएफ के जवानों के साथ मिलकर बीजेपी के कार्यकर्ता मुश्किलें उत्पन्न कर रहे हैं और वोटरों को दौड़ा ले रहे. 

टीएमसी का आरोप है कि पूर्वी मेदिनीपुर के भागबनपुर विधानसभा क्षेत्र के 205 नंबर बूथ पर मतदाताओं से जबरन बीजेपी के पक्ष में मतदान कराया जा रहा है. टीएमसी ने बीजेपी पर लगाया बूथ कैप्चरिंग का आरोप टीएमसी ने बीजेपी पर चुनाव में धांधली के आरोप लगाए हैं. टीएमसी का आरोप है कि पुरुलिया जिले के काशीपुर विधानसभा क्षेत्र के बूथ संख्या 56 और पूर्वी मेदिनीपुर के दक्षिण कांथी विधानसभा क्षेत्र के बूथ संख्या 171 पर लोग हमारे चुनाव चिह्न के सामने वाला बटन दबा रहे हैं लेकिन ऐसा लग रहा है कि वह बीजेपी को जा रहा. पार्टी ने पश्चिम मेदिनीपुर के गारबेटा विधानसभा क्षेत्र के 57 नंबर बूथ पर बीजेपी की ओर से बूथ कैप्चरिंग करने का आरोप लगाया है. टीएमसी का आरोप है कि गारबेटा विधानसभा क्षेत्र के ही बूथ संख्या 216 को भी कैप्चर करने की कोशिश बीजेपी के नेताओं की ओर से की जा रही है. चुनाव है आरोप प्रत्यारोप का सिसिला तो लगा ही रहेगा.





Find Us on Facebook

Trending News