आफरीदी के बाद कोराना वायरस की चपेट में दूसरा बड़ा क्रिकेटर, मशरफे मुर्तजा ने कहा- सभी मेरे जल्दी ठीक होने के लिए दुआ करें

आफरीदी के बाद कोराना वायरस की चपेट में दूसरा बड़ा क्रिकेटर, मशरफे मुर्तजा ने कहा- सभी मेरे जल्दी ठीक होने के लिए दुआ करें

Desk: कोरोना महामारी से पूरी दुनिया में खौफ है. बांग्लादेश के पूर्व कप्तान मशरफे मुर्तजा और दो अन्य क्रिकेटर नजमुल इस्लाम और नफीस इकबाल कोरोना की जांच में पॉजिटिव पाए गए. वह पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी के बाद कोराना वायरस की चपेट में आने वाले दूसरे बड़े क्रिकेटर हैं. पिछले हफ्ते आफरीदी इस खतरनाक वायरस से संक्रमित पाए गए थे.

36 साल के मुर्तजा पिछले कुछ दिनों से कथित तौर पर अस्वस्थ थे और शुक्रवार को उनकी कोरोना जांच हुई, जिसमें वह पॉजिटिव पाए गए. वह फिलहाल अपने घर में सेल्फ-आइसोलेशन में है. बांग्लादेश के लिए 36 टेस्ट 220 वनडे और 54 टी20 मैच खेलने वाले मुर्तजा ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा आज मेरा कोरोना वायरस टेस्ट का नतीजा पॉजिटिव रहा. सभी मेरे जल्दी ठीक होने के लिए दुआ करें.

उन्होंने कहा अब संक्रमितों का आंकड़ा एक लाख पार कर गया है. हमें और एहतियात बरतनी होगी. घरों में रहें और जरूरी नहीं होने पर बाहर नहीं निकलें. मैं घर में प्रोटोकॉल का पालन कर रहा हूं. हमें घबराने की बजाय इस बीमारी को लेकर जागरूकता पैदा करनी होगी.

स्थानीय मीडिया के मुताबिक मुर्तजा के परिवार के कुछ सदस्य इस बीमारी से संक्रमित पाए गए थे. मुर्तजा संसद के सदस्य हैं और इस महामारी के दौरान राहत अभियान चला रहे थे.



Find Us on Facebook

Trending News