बैंक अधिकारी के घर के मुख्य द्वार पर बदमाशों ने खड़ी की दीवार, हटाने के एवज में मांगे 2 लाख रूपये

बैंक अधिकारी के घर के मुख्य द्वार पर बदमाशों ने खड़ी की दीवार, हटाने के एवज में मांगे 2 लाख रूपये

DARBHANGA : मुरैठा गांव निवासी बैंक अधिकारी के पैतृक आवास के मुख्य द्वार पर दीवाल खडा कर रास्ता बंद कर दिया. अब मुख्य द्वार के रास्ता से दीवाल हटाने के एवज में दो लाख रूपये की रंगदारी की मांग की जा रही है. इस सम्बन्ध में मुरैठा गांव निवासी अनिल कुमार झा ने आधा दर्जन लोगों के विरुद्ध एफआईआर  दर्ज कराया है. 

आवेदक अनिल झा ने एफआईआर में कहा है कि वह सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया साढ़वारा में मुख्य शाखा प्रबंधक है. कोरोना संक्रमण के कारण अपनी वृद्ध 85 वर्षीय माता और पत्नी को भेज रखा है. कोरोना संक्रमण के डर से उन्हें अपने साथ नही रखकर अपने पैतृक गांव में रख रहे है. 

इसी बीच गांव के प्रेमकांत मिश्र,परशुराम मिश्र समेत आधा दर्जन लोगों ने इनके घर के मुख्य निकास आने जाने के रास्ता पर दीवार खड़ा  कर दिया. इनकी पत्नी व मां जब इसका विरोध किया तो उक्त लोगों ने उनके साथ मारपीट किया. 

घटना की सूचना पर जब वे घर पहुंचे तो उक्त लोगों ने दीवार हटाने के एवज में दो लाख रुपए की रंगबाजी की मांग की. इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष दिलीप कुमार पाठक ने बताया की एफआईआर दर्ज कर घटना की जांच किया जा रहा है. उन्होंने दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की बात कही है. 

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News