बैंकों के निजीकरण के विरोध में गया में बैंक कर्मचारियों का विरोध प्रदर्शन

बैंकों के निजीकरण के विरोध में गया में बैंक कर्मचारियों का विरोध प्रदर्शन

गया. बैंकों के निजीकरण के विरोध में बैंक कर्मचारियों के दो दिवसीय देशव्यापी हड़ताल का गया में भी बैंककर्मियों ने साथ दिया. गुरुवार से दो दिनों तक पूरे देश मे देशव्यापी हड़ताल किया गया है. इस संदर्भ में अध्यक्ष नंद कुमार पाठक ने कहा कि सरकार द्वारा बैंकों के निजीकरण के विरोध में दो दिवसीय हड़ताल का आवाहन किया गया है, हमें स्वतः इस हड़ताल को सफल बनाना है। 

उन्होंने यह कहा कि हम केंद्र सरकार से कहना चाहते है कि जो बैंकों को निजीकरण कर पूंजीपतियों के हाथों में दे देने का फैसला किया जा रहा है इससे बैंको को काफी को नुकसान होगा तथा आम जनता को भी परेशानी का सामना करना पड़ेगा। उन्होंने यह भी कहा कि सरकार जो बैंक पूंजीपतियों के हाथों बेच रही है, सरकार का यह फैसला बिल्कुल गलत है। उन्होंने कहा कि बैंक एक दिन में खड़ा नही हुआ है। इसमें हजारों करोड़ो लोगों की मेहनत से बैंक खड़ा हुआ है। 

उन्होंने कहा कि हमलोगों ने देखा है कि प्राइवेट करने से बैंक का काफी पैसा डूब गया है। आने वाले समय मे काफी दिक्कत का सामना करना पड़ेगा। पूंजीपतियों के द्वारा सिर्फ अपने बारे मे सोचा जाएगा न कि आम जनता के बारे में सोचेंगे. इसलिए हम सरकार से मांग करते है कि बैंकों को निजीकरण नहीं किया जाए। आगे आने वाले समय उग्र आंदोलन किया जाएगा|


Find Us on Facebook

Trending News