BHAGALPUR NEWS : बैंक कर्मी से बदमाशों ने छीने डेढ़ लाख रूपये, विरोध करने पर मारी गोली

BHAGALPUR NEWS : बैंक कर्मी से बदमाशों ने छीने डेढ़ लाख रूपये, विरोध करने पर मारी गोली

BHAGALPUR : नवगछिया पुलिस जिला में बेखौफ अपराधियों ने गोपालपुर थाना क्षेत्र के तेलिहारी टोला के निकट उत्कर्ष बैंक के फिल्ड ऑफिसर खगडिया जिले के गोगरी जमालपुर निवासी कुन्दन कुमार से डेढ लाख रुपये नगद व टैब छीन लिया. साथ ही बाइक की चाभी छीनने का प्रयास किया और असफल रहने पर देशी कट्टा से फायरिंग कर दिया. जो कि कुन्दन के हाथ में सीने में लगा. हालाँकि वह खतरे से बाहर बताया जा रहा है.  बताया जा रहा है की दिन के तीन बजे के आसपास दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है. इसके बाद सीएचसी गोपालपुर में डा मनीष राज व डा उदय कुमार ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज हेतु मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया. 

घटना की सूचना मिलते ही गोपालपुर थानाध्यक्ष ई भारत भूषण दल बल के साथ सीएचसी गोपालपुर पहुँचे और पीडित बैंक कर्मी से घटना की जानकारी ली. नवगछिया के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार सीएचसी पहुँचे और घायल बैंक कर्मी से मामले की जानकारी लेकर घटनास्थल पर जाँच पडताल में पहुँचे. घटना स्थल पर उन्होंने बताया कि घटना में शामिल अपराधियों की पहचान कर ततकाल छापेमारी कर घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया गया है. नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि मामले का उद्भेदन हेतु एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया है. टीम में सर्किल इंस्पेक्टर मार्केण्डे सिंह, गोपालपुर व परबत्ता थानाध्यक्ष को शामिल किया गया है. वहीं गोपालपुर पुलिस द्वारा डिमाहा व आसपास के गाँवों में सघन पूछताछ किया जा रहा है. मामले की जानकारी देते हुए पीडित बैंक कर्मी ने बताया कि मैं डिमाहा गाँव में समूह से जुडी महिलाओं के साथ बैठक कर क़िस्त के रूप में एक लाख पचास हजार रुपए लेकर भागलपुर के लिए जा रहा था कि मंदिर टोला डिमाहा के आगे दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने मेरी बाइक को रोका और मेरा बैग व टैब छीन लिया. बाइक की चाभी लेने पर मैंने विरोध कर हाथा पाई किया. इस दौरान एक अपराधी ने दो गोली चलाया. जिससे मैं जख्मी हो गया. चार में से दो अपराधियों के पास कट्टा था. दिन दहाडे गोली बारी व लूट की घटना से ग्रामीणों में दहशत व्याप्त हो गया है. एसपी के निर्देश पर पुलिस के टेकनिकल टीम को सदस्यों ने भी घटनास्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य इकट्ठा किये.

उधर नवगछिया के गोपालपुर थाना क्षेत्र के बडी मकंदपुर निवासी मोहन पंडित नवगछिया स्थित इंडियन बैंक की शाखा से पचास हजार रुपये की निकासी कर टोटो से अपने घर वापस आ रहे थे कि पीछे से बाइक सवार अपराधियों ने ओवरटेक कर शिक्षक मोहन पंडित से रुपयों से भरा बैग छपट लिया और वापस नवगछिया की ओर भागने में सफल रहा है. हालाँकि शिक्षक ने पीछा किया. इस बारे में शिक्षक मोहन पंडित ने गोपालपुर थाना में लिखित आवेदन दिया है. गोपालपुर थाना से मिली जानकारी के अनुसार मामले की जाँच की जा रही है.

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News