बैंक कर्मी की दिनदहाड़े चाकू से गोदकर हत्या, इलाके में दहशत

बैंक कर्मी की दिनदहाड़े चाकू से गोदकर हत्या, इलाके में दहशत

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : बिहार में बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी है. आए दिन अपराधी प्रशासन के सुरक्षा व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते रहते हैं. ताजा मामला बिहार के बांका के समुखिया मोड़ की है जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े बैंक कर्मचारी की चाकू मारकर हत्या कर दी है. हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आसानी से फरार हो गए. 

बताया जाता है कि 55 वर्षीय अरुण मंडल सजोर यूको बैंक में लिपिक के पद पर कार्यरत थे. सोमवार को वह अपने बेटे के साथ बाइक पर सवार होकर बस पकड़ने समुखिया मोड़ जा रहे थे. तभी बीच रास्ते में बाइक सवार अपराधियों ने उनपर हमला बोल दिया. बाइक को रुकवा अपराधियों ने बाप-बेटे पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार किए. जिसमें मौके पर ही बैंककर्मी की मौत हो गई और बेटा आशीष कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया. 

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आसानी से मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँच पुलिस ने बैंककर्मी के शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल बेटे को इलाज के लिए बांका सदर अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं हत्या के पीछे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. 


Find Us on Facebook

Trending News