बैंक की लापरवाही से रोकनी पड़ी मैट्रिक परीक्षा, छात्रों ने किया जमकर हंगामा

बैंक की लापरवाही से रोकनी पड़ी मैट्रिक परीक्षा, छात्रों ने किया जमकर हंगामा

SIWAN : मैट्रिक परीक्षा के दौरान सीवान में बैंक की बड़ी लापरवाही सामने आई है. बैंक का लॉकर नहीं खुलने से सीवान के महराजगंज में तीन सेंटर पर प्रथम पाली इंग्लिश की परीक्षा रद्द करनी पड़ी. बैंक लॉकअप नहीं खुलने से आज 3 महाविद्यालयों में  मैट्रिक परीक्षा स्थगित हो गई  है. जिससे छात्र परेशान दिखे तो वहीं परिजनों में काफी नाराजगी देखी गई. उधर अधिकारिक पुष्टि के अनुसार बताया गया कि आज के प्रथम पाली की परीक्षा 9 मार्च को पुनः होगा. 

वहीँ नालंदा में पिछले दिनों एक परीक्षार्थी के मौत के बाद आज अलग-अलग सेंटरों पर 3 की तबीयत बिगड़ गई. सभी छात्रों को इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल लाया गया. जहां नाजुक हालत को देखते हुए उन्हें पावापुरी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. पहला मामला अलामा इकबाल कॉलेज का है, जहां चंडी थाना क्षेत्र के गोखुलपुर निवासी अरविंद कुमार का 16 वर्षीय पुत्र अमन कुमार परीक्षा देने के क्रम में बेहोश हो गया. जिसे सदर अस्पताल लाकर इलाज किया गया. 

वहीं किसान कॉलेज में परीक्षा दे रही दो छात्रा भी बेहोश हो गई. आनन-फानन में केंद्र अधीक्षक ने एंबुलेंस के जरिए इलाज के लिए छात्रा को सदर अस्पताल भेजा. परिजनों ने बताया कि एग्जाम होने की वजह से छात्रा उचित तरीके से खानपान नहीं कर रही है. जिसकी वजह से वह परीक्षा देने के क्रम में बेहोश हो गई. परिजनों को केंद्र अधीक्षक से सूचना मिली कि उनकी बच्ची बेहोश हो गई है. मौके पर पहुंचकर परिजन उसे अपने साथ सदर अस्पताल लाए. जहां पर इलाज किया जा रहा है. 

सीवान से विजय और नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News