बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : बदमाशों के बैंक लूट की मंशा पर पुलिस ने फेरा पानी, चार को किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : बदमाशों के बैंक लूट की मंशा पर पुलिस ने फेरा पानी, चार को किया गिरफ्तार

VAISHALI : सदर अनुमंडल अंतर्गत वैशाली पुलिस ने छापेमारी करते हुए हिलालपुर के पास से डकैती की योजना बनाते चार अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. पकड़े गए अपराधियों के पास से चार देसी कट्टा, चार कारतूस, एक बाइक और 4 मोबाइल बरामद की गई है. वैशाली एसपी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई. जिसके बाद हथियार के साथ अपराधियों को पकड़ने में सफलता मिली. 

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान अपराधियों ने बताया कि सदर थाना के हरौली में एक बैंक लूट और बिदुपुर में एक व्यवसायी को लूटने का अपराधियों ने योजना बनाया था. लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने सभी अपराधियों को पकड़ लिया और अपराधियों के मंशा पर पानी फेर दिया. वैशाली एसपी ने बताया कि पकड़े गए सभी अपराधियों का इतिहास खंगाला जा रहा है. उन्होंने बताया कि पकड़े गए अपराधियों ने अपना जुर्म कुबूल किया है. वही अपने कई साथियों का नाम भी बताया है. जिसे गोपनीय रखकर पुलिस  कार्रवाई कर रही है. 

उधर सदर अनुमंडल अंतर्गत पटेढ़ी बेलसर थाना इलाके उत्पाद विभाग की टीम ने एक झोपड़ी नुमा होटल में छापेमारी की. इस दौरान विदेशी शराब के साथ दो तस्करों को उत्पाद विभाग की टीम ने गिरफ्तार किया. इस दौरान उत्पाद विभाग की टीम ने एक खाली मैगजीन भी जप्त की है. उत्पाद विभाग की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि कथित झोपड़ी नुमा होटल में शराब का भंडारण किया जा रहा है. जिसके बाद छापेमारी की गई. 

इस बात की जोरों से चर्चा है कि घटनास्थल से एक बाइक भी बरामद की गई. जिस पर पुलिस लिखा हुआ है. घटना की जानकारी मिलने पर सदर एसडीपीओ राघव दयाल मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की छानबीन की. जिसके बाद उन्होंने मीडिया को बताया कि उत्पाद विभाग की टीम ने कार्रवाई की है. इस दौरान 4 कार्टून विदेशी शराब बरामद की गई है और इस मामले में दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. लेकिन उन्होंने पुलिस लिखा हुआ बाइक जप्त होने की बात से फिलहाल इनकार किया है. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 


Suggested News