बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के इस बैंक में मची अफरा तफरी, जब पैसा लेने के लिए पहुंचा मुर्दा, पढ़िए पूरी खबर

पटना के इस बैंक में मची अफरा तफरी, जब पैसा लेने के लिए पहुंचा मुर्दा, पढ़िए पूरी खबर

PATNACITY : कहा जाता है की मृत्यु हो जाने के बाद लोग दुनिया के मोह माया से मुक्त हो जाते हैं. लेकिन पटनासिटी में आज एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहाँ अपना पैसा लेने के लिए मुर्दा ( लाश ) बैंक पहुंच गया. सुनकर आप चौंक गए होंगे. लेकिन ऐसा अजीबोगरीब मामला देखने को मिला है राजधानी पटना से सटे पटना सिटी अनुमंडल के शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के सिगरियावां गॉव स्थित केनरा बैंक शाखा में. 

जहाँ  सिगरियावां गॉव निवासी 55 वर्षीय महेश यादव की आज सुबह बीमारी के कारण मृत्यु हो गयी. मृत्यु के  बाद उसके उसके अंतिम संस्कार के लिए ग्रामीणों ने बैंक से उसके खाते के पैसे मांगे. लेकिन बैंक ने इनकार किया तो ग्रामीणों ने शव बैंक में जाकर रख दिया. लगभग तीन घण्टे तक शव बैंक में पड़े रहने के बाद बैंक मैनेजर ने अपनी ओर से दस हजार देकर मामले को शांत कराया. 

इसके बाद ग्रामीण शव ले गये. दरअसल मृतक महेश की शादी नहीं हुई थी और उसके आगे पीछे कोई नहीं था. बैंक में उसके खाते में एक लाख अठारह रुपये थे. लेकिन बैंक खाते में उसका कोई नॉमिनी नहीं था. यहाँ तक की उसने KYC भी नहीं कराया था. इस कारण बैंक मैनेजर ने पैसा देने से इनकार कर दिया. 

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट   

Suggested News