बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में बैंक लूट का पुलिस ने किया उद्भेदन, हथियार और लूट की राशि के साथ पाँच को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में बैंक लूट का पुलिस ने किया उद्भेदन, हथियार और लूट की राशि के साथ पाँच को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : ज़िले के सरैया थाना क्षेत्र के ब्लॉक रोड़ में 18 फरवरी को दिनदहाड़े निजी फाइनेंस बैंक में अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था. पुलिस ने इस घटना का सफल उद्भेदन कर दिया है. इस मामले को लेकर एसएसपी जयंतकांत ने सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया था.

इस टीम ने जिले के अलग अलग थाना क्षेत्र में छापेमारी की. छापेमारी के दौरान पुलिस ने लूट में शामिल पाँच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही उंनसे तीन देशी कट्टा, एक पिस्टल, सात कारतूस, एक मैगजीन, पांच मोबाइल, चार बाइक और लूटी गई राशि में से तीन लाख इक्कीस हजार छः सौ रुपये बरामद कर लिया है. पकड़े गये अपराधियों में हरिशंकर पांडेय और कामेश्वर राय उर्फ जिला राय दोनो सदर थाना क्षेत्र का रहने वाला है. 

वही कनक कुमार जो जिले के सरैया थाना क्षेत्र का, मुकेश पाठक ब्रह्मपुरा थाना इलाके का और करन कुमार ज़िले के अहियापुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है. पकड़े गए अपराधियों में से मुकेश पाठक और हरिशंकर पांडेय पर ज़िले के विभिन्न थाना क्षेत्र में कई जघन्य अपराधों को अंजाम देने का आरोप है. 

लूट की राशि ब्रांच मैनेजर द्वारा गलत बताये जाने पर पुलिस को गुमराह करने का भी मामला दर्ज किया गया है. ज्ञात हो कि लूट की राशि बैंक कर्मियों द्वारा 14 लाख बताई गई थी. लेकिन पुलिस ने जाँच करने के बाद कहा है कि आठ लाख अड़तीस हजार की लूट हुई थी. पूरे मामले में एसएसपी जयंतकांत ने कहा कि घटना में शामिल और अपराधकर्मी अभी फरार है.

मुजफ्फरपुर से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News