बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हेड क्लर्क ने महिला के साथ की अश्लील हरकत, पहले हाथ पकड़ा और...

हेड क्लर्क ने महिला के साथ की अश्लील हरकत, पहले हाथ पकड़ा और...

Banka: बड़ी खबर आ रही है बौंसी प्रखंड से जहां कार्यालय की महिला कम्प्यूटर ऑपरेटर से छेड़खानी का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक़ जब ऑफिस में काम करने वाले हेड क्लर्क ने एक महीने पहले ज्वाइन करने वाली डाटाकर्मी के साथ अश्लील हरकत की जिसके बाद महिलाकर्मी ने पुलिस से शिकायत की. 

फिलहाल प्रखंड कार्यालय के प्रधान लिपिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि आरोपी हेड क्लर्क मो महमूद आलम शराब के नशे में था.

महिलाकर्मी का आरोप

पीड़ित महिलाकर्मी ने बताया कि वह अपना काम खत्म कर ही ऑफिस से निकल ही रही थी कि इसी बीच अचानक प्रधान लिपिक ने सामने से आकर हाथ पकड़ लिया फिर छेड़छाड़ करने लगा. काफी विरोध करने के बाद किसी तरह आरोपी से हाथ छुड़ाकर ऑफिस से बाहर निकली और बौंसी थाना में केस दर्ज करवा दी. पीड़िता ने लिखित शिकायत करते हुए प्रधान लिपिक पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए बुरी नीयत से हाथ पकड़ कर पीठ सहलाने की बात कही है. उन्होंने आरोपी पर पूर्व में भी बुरी नीयत से घूरने का आरोप लगाया है. पीड़िता की मानें तो उन्होंने करीब एक महीने पहले ही डेटा ऑपरेटर के रूप में कार्य करना शुरू किया है.

BDO ने मामले की जानकारी ली
शिकायत मिलने के तुरंत बाद पुलिस ने प्रखंड कार्यालय पहुंच कर आरोपी को हिरासत में लेते हुए थाना लाकर पूछताछ शुरू कर दिया है. आरोपी ने अपने को निर्दोष बताया है.

सीसीटीवी में कैद है सच 

बौंसी थानाध्यक्ष राजेश कुमार यादव ने बताया कि प्रधान लिपिक द्वारा महिला डाटा ऑपरेटर के साथ छेड़छाड़ मामले की CCTV कैमरे से भी  पुष्टि हुई है और मामले में FIR दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Suggested News