बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका पुलिस ने शराब धंधेबाजों पर कसा शिकंजा, अंग्रेजी शराब के साथ कार सहित तीन तस्कर को किया गिरफ्तार

बांका पुलिस ने शराब धंधेबाजों पर कसा शिकंजा, अंग्रेजी शराब के साथ कार सहित तीन तस्कर को किया गिरफ्तार

बांका जिले के सुईया थाना क्षेत्र में अवैध शराब के कारोबार को देखते हुए सुईया थाना  के पुलिस ने  तस्करों को अपना दमखम दिखा रही है। फिर भी शराब तस्कर शराब कारोबार से बाज नहीं आ रहे हैं। सोमवार को सुबह की सुईया थाना अध्यक्ष मनीष कुमार ने गुप्त सूचना पर सुईया बेलहर मुख्य  मार्ग पर गढ़वा मोड़ के पास से एक कार की तलाशी लेने पर कार से मैजिक मोमेंट  के 12 बोतल, ब्लेंडर प्राइड के 12, ब्लैक बकार्डी के 7, बकार्डी लेमन के 27, ओल्ड मोंक के 12, रॉयल स्टैग के 24, ब्लैक बकार्डी के 24 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया है. इन बोतलों में कुल 69 लीटर अंग्रेजी शराब है.

 पुलिस ने  शराब एवं परिवहन में प्रयुक्त कार को जब्त कर लिया है तथा मुंगेर के तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्कर की पहचान कार चालक मुंगेर जिला के नया रामनगर थाना क्षेत्र के बड़ईचक पाटम गांव के निवासी संजय कुमार मंडल के पुत्र आशीष कुमार (26) को गिरफ्तार कर लिया है.

 साथ ही कार में सवार दो अन्य तस्कर की पहचान  मुंगेर जिला के नया रामनगर थाना क्षेत्र के बड़ईचक पाटम गांव के निवासी अनिल कुमार मंडल के पुत्र धीरज कुमार (24) व फुलहट पाटम गांव निवासी कैलाश यादव के पुत्र शुभम कुमार (18) गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार तस्कर ने बताया कि उक्त शराब देवघर से खरीद कर मुंगेर लेकर जा रहा था. पुलिस ने थानाध्यक्ष के बयान पर मध निषेध अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है तथा गिरफ्तार तस्कर को जेल भेज दिया है. इस शराब कारोबारियों को पकड़ने में एसआई अजय कुमार की भूमिका सराहनीय रही.

Suggested News