बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बागेश्वर बाबा को नहीं जानते बांका के जदयू सांसद गिरिधारी यादव, कहा कौन है पागल बाबा

बागेश्वर बाबा को नहीं जानते बांका के जदयू सांसद गिरिधारी यादव, कहा कौन है पागल बाबा

BHAGALPUR : सुलतानगंज के ए.के. गोपालन कॉलेज में बांका के जदयू सांसद गिरिधारी यादव के साथ महागठबंधन के नेताओं के पहुँचने पर कॉलेज के प्राचार्य अरुण कुमार ने फुल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान कॉलेज के संगीत शिक्षिका रेखा कुमारी के द्वारा स्वागतम संगीत भजन के माध्यम से स्वागत करते हुए बांका सांसद गिरिधारी यादव, जदयू जिला अध्यक्ष बिपिन बिहारी, जदयू प्रखण्ड अध्यक्ष सदानंद कुमार , राजद प्रखण्ड अध्यक्ष कैलाश प्रसाद यादव सहित अन्य अतिथि का फुल माला से स्वागत किया गया। 

इस दौरान कॉलेज के प्राचार्य अरुण कुमार के साथ बांका सांसद गिरिधारी यादव के द्वारा कॉलेज के नये भवन का ईंट रखकर शिलान्यास किया गया। इस दौरान बांका सांसद गिरिधारी यादव ने मिडिया को बताया कि आज ए. के. गोपालन कॉलेज के नये भवन का शिलान्यास किया गया है। 

जाति जन गणना के सवाल पर उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार के द्वारा जाति गणना पर रोक लगाया गया है। यह आर्यन लोगों का देश है। जो उच्च पदों पर बैठे हुए हैं। एक दिन में अतिपिछड़ों को उनका अधिकार मिलनेवाला नहीं है।

उन्होंने कहा की बिहार में जाति गणना जरूर होगा। हालाँकि बिहार में बागेश्वर बाबा के आगमन के सवाल पर कहा कि कोई बागेश्वर बाबा को नहीं जानते हैं। कौन पागल बाबा है हम कोई बागेश्वर बाबा को नहीं जानते हैं। 

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Suggested News