पटना के बापू स्मारक महिला उच्च विद्यालय में सम्मान समारोह, सेवानिवृत 3 शिक्षिकाओं को किया गया सम्मानित

पटना के बापू स्मारक महिला उच्च विद्यालय में सम्मान समारोह, सेवानिवृत 3 शिक्षिकाओं को किया गया सम्मानित

PATNA: राजधानी पटना के राजेंद्र नगर स्थित राजकीयकृत बापू स्मारक महिला उच्च विद्यालय में विद्यालय की सेवानिवृत् तीन शिक्षिकाओं कुमारी मृदुला शरण , शकुंतला कुमारी एवं चित्रा प्रसाद को एक समारोह आयोजित कर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर विद्यालय की प्रधानाध्यापिका डॉ मीनाक्षी झा ने कहा कि यह सभी विदुषी शिक्षिकाएं अपने विद्यालय की एक स्तंभ थी और अपने संकाय की श्रेष्ठ शिक्षकों में थी। इनकी कमी विद्यालय को हमेशा महसूस होगी। उन्होंने सभी सेवानिवृत् हुई शिक्षिकाओं के बेहतर स्वास्थ्य और दीर्घायु होने की कामना की तथा आशा व्यक्त किया कि पहले की तरह ही विद्यालय परिवार को उन सबों का मार्गदर्शन व स्नेह मिलता रहेगा।उन्होंने कहा कि हम सभी चाहते हुए भी वर्तमान कोरोना काल को देखते हुए कार्यक्रम को वृहद नहीं कर पाए। 

आज सम्मान समारोह में सभी सम्मानित सेवानिवृत् शिक्षिकाओं ने अपने विद्यालय सेवाकाल को याद करते हुए भावुक हो गईं और उन सबों ने कामना की विद्यालय लागातार चहुंमुखी प्रगति करते हुए ऊंचाईयों को छुए।सबों का स्वागत विद्यालय के शिक्षक अभिषेक कुमार ने किया तथा धन्यवाद ज्ञापन शिक्षिका शैली प्रसाद ने किया।इस अवसर पर शिक्षिका उर्मिला कुमारी, कल्पना कुमारी, पुस्तकालयाध्यक्ष गौतम कुमार,लिपिक हरे राम, परिचारी चंदे जी शर्मा उपस्थित थे।

Find Us on Facebook

Trending News