बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

GAYA NEWS : रिसेप्शन पार्टी में बार बालाओं का डांस कराना पड़ा महंगा, दुल्हे सहित सैकड़ों लोगों पर एफआईआर दर्ज

GAYA NEWS : रिसेप्शन पार्टी में बार बालाओं का डांस कराना पड़ा महंगा, दुल्हे सहित सैकड़ों लोगों पर एफआईआर दर्ज

GAYA : कोरोना के बढ़ते प्रभाव को लेकर राज्य में सम्पूर्ण लॉकडाउन लागू कर दिया गया है. लॉकडाउन के दौरान शादी समारोह में 20 लोगो को शामिल होने का इजाजत है. लेकिन गया में एक रिसेप्शन पार्टी में सैकड़ों जुटे. साथ ही समारोह में बार बालाओं का ठुमका भी लगा. लॉकडाउन के नियमो का उल्लंघन करने के आरोप में दूल्हा सहित परिवार के कई सदस्यों पर मुफस्सिल थाना में एफआईआर दर्ज किया गया है. 

दरअसल बताया जा रहा है कि जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बाराडीह गांव के रहनेवाले बैधनाथ यादव के बेटे का बीते रात रिसेप्शन पार्टी था. जिसमे लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करते हुए सैकड़ो लोग पार्टी में जुटे थे. वही पार्टी के समाप्ति पर पूरे रात बार बालाओं का डांस चलते रहा. पार्टी में शामिल लोग बेखौफ होकर इस समारोह का हिस्सा बने थे. 

इस घटना को लेकर मुफस्सिल थाना प्रभारी पंकज कुमार सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के बाराडीहा गांव में बीते रात डांस प्रोग्राम हुआ है. इस तरह के आयोजन पर रोक है. इन्होंने लॉकडाउन का उल्लंघन किया है. इसलिए आयोजक यानी परिवार के सदस्यों पर एफआईआर दर्ज किया जा रहा है. साथ ही सैकड़ो अज्ञात पर एफआईआर दर्ज किया जा रहा है. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Suggested News