बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लखीसराय में कोरोना गाइडलाइन की उड़ी धज्जियां, चौकीदार के बेटे के रिसेप्शन में बार बालाओं ने लगाये जमकर ठुमके

लखीसराय में कोरोना गाइडलाइन की उड़ी धज्जियां, चौकीदार के बेटे के रिसेप्शन में बार बालाओं ने लगाये जमकर ठुमके

LAKHISARAI : बिहार सरकार ने पूरे राज्य में फैल रहे कोरोना के चेन को तोड़ने के लिए नाइट कर्फ्यू लगाया है। इसके तहत रात 9 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक लोगों को घर से निकलने की मनाही है। लेकिन, लखीसराय में प्रशासन की नाक के नीचे सरकार के आदेश का खुल्लमखुल्ला उल्लंघन होता रहा। एक चौकीदार के बेटे की रिसेप्शन पार्टी में रात भर बार बालाएं ठुमके लगाती रहीं और दर्जनों लोग अश्लील धुनों में मगन रहे। ना ही चेहरे पर मास्क और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन और ना ही प्रशासन का डर। सीधे तौर पर कह सकते हैं, "सैया भये कोतवाल अब डर काहे का"।

मामला पीरीबाजार थाना क्षेत्र के खैरा गांव का है। यहां चौकीदार राजेंद्र पासवान के बेटे (CRPF जवान) की रिस्पेशन पार्टी थी। पार्टी में सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर बार बालाओं से अश्लील ठुमके लगवाए गए। सोमवार को वीडियो वायरल होने के बाद मामला सामने आया। पीरीबाजार थानाध्यक्ष प्रजेश कुमार ने बताया कि मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस अधीक्षक के द्वारा चौकीदार राजेन्द्र पासवान को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है। दोषियों पर कार्रवाई की जा रही है।

स्थानीय लोगों का कहना था कि रविवार देर रात पार्टी खत्म होने के बाद बार बालाओं का डांस कार्यक्रम चलने लगा। अश्लील गानों और DJ की तेज आवाज लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। हालांकि इस कार्यक्रम में गांव के कई लोग भी शामिल हुए थे। इस बीच कोरोना संक्रमण के प्रोटोकॉल के तहत सामाजिक दूरी सिमट गई और चेहरे से मास्क गायब हो गया। आलम यह था कि वहां दर्जनों की संख्या में मौजूद भीड़ ना सिर्फ कोरोना संक्रमण को आमंत्रण देती रही, बल्कि अपनी जिंदगी के साथ भी खिलवाड़ करती रही।

लखीसराय से कमलेश की रिपोर्ट 

Suggested News