बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

काराकाट में चुनाव प्रचार के लिए उतरी बार गर्ल, निर्दलीय प्रत्याशी के बैनर के सामने मंच पर जमकर थिरकी

काराकाट में चुनाव प्रचार के लिए उतरी बार गर्ल, निर्दलीय प्रत्याशी के बैनर के सामने मंच पर जमकर थिरकी

DEHRI : अंतिम चरण के मतदान में काराकाट हॉट सीट बन कर उभरा है। लेकिन इसी बीच इस हॉट सीट में  चुनाव प्रचार में बार गर्ल की भी एंट्री हो गई है। काराकाट लोकसभा क्षेत्र में इन दोनों चुनाव प्रचार के दौरान बार-गर्ल की डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसकी हम पुष्टि नहीं करते हैं। वायरल वीडियो में बार गर्ल मंच पर थिरक रही है, साथ ही चुनाव प्रचार का गीत बज रहे हैं। यह वायरल वीडियो 26 मई का बताया जाता है। वायरल वीडियो में काराकाट के निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह का बैनर भी दिख रहा है। यह वायरल वीडियो काराकाट लोकसभा क्षेत्र के किस इलाके का है। यह स्पष्ट नहीं है। लेकिन बैकग्राउंड में भोजपुरी के पावर स्टार के नाम से चर्चित पवन सिंह के चुनाव प्रचार का ऑडियो सुनाई दे रहा है। जिसके म्यूजिक पर लड़कियां नाच रही है और लोग इंजॉय कर रहे हैं। 

बहरहाल, पहले ही जब से भोजपुरी कलाकार पवन सिंह चुनाव मैदान में उतरे हैं, हालाकि उसके बाद लगातार भोजपुरी से जुड़े गायक,डांसर आदि अपना परफॉर्म्स करते रहे हैं। सोशल मीडिया से लेकर मेन स्ट्रीम मीडिया तक पवन सिंह को कभर कर रही है। लेकिन इस बेच 'बार-गर्ल' की एंट्री एक नए बहस को जन्म दे दिया है। पहली बार ऐसा हुआ है कि चुनाव प्रचार में बार गर्ल का उपयोग किया गया। NEWS4NATION इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं। 

 काराकाट में एक जून को मतदान होना है, 30 ने की शाम से यहां चुनाव प्रचार पूरी तरह से बंद हो जाएगी। लेकिन इसी बीच यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। काराकाट में एनडीए के प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा तथा माले के प्रत्याशी राजाराम सिंह मैदान में है। वही भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह के बीच में निर्दलीय आने से अचानक काराकाट चर्चा में आ गया है। तेजी से इलाके में वोट का ध्रुवीकरण हो रहा है। क्षेत्र में जबरदस्त तरीके से जातीय गोलबंदी भी देखी जा रही है। एनडीए,  आई.एन.डी.आई.ए. गठबंधन के आमने-सामने की लड़ाई अब त्रिकोणीय बन गई है। लेकिन चुनाव प्रचार के अंतिम दौड़ में बार गर्ल का वीडियो वायरल होना अपने में कई सवाल खड़े करती है।

रिपोर्ट - रंजन कुमार

Suggested News