बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सरस्वती पूजा में बार बालाओं ने लगाए ठुमके: भक्तिमय जागरण के नाम पर परोसी गई अश्लीलता

सरस्वती पूजा में बार बालाओं ने लगाए ठुमके: भक्तिमय जागरण के नाम पर परोसी गई अश्लीलता

NAUGACHHIA : नवगछिया के गोपालपुर थाना क्षेत्र के सिंघिया मकनपुर में स्थित लाल जी विद्यालय में सरस्वती पूजा के दौरान बाल बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए। भीड़ बटोरने के नाम पर बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए। बार बालाओं के ठुमके लगाने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस दौरान मंच पर बार बालाओं के द्वारा जमकर अश्लीलता परोसा गया। गोपालपुर थाना क्षेत्र के सिंघिया मकनपुर में आयोजित कार्यक्रम में जिस तरह से गानों पर बार बालाओं द्वारा ठुमके लगाए गए इसका मुख्य मकसद भीड़ इकट्‌ठा करना था। इस दौरान दर्शकों के द्वारा स्टेज पर चढ़ कर बार बालाओं नृत्य में साथ देते नजर आ रहे है।

एसडीओ ने डीजे एवं बार बालाओं के नृत्य के आयोजन पर लगाई थी पाबंदी

नवगछिया एसडीओ उत्तम कुमार ने शांति समिति की बैठक में साफ तौर पर कहा था की सरस्वती पूजा के दौरान डीजे पर पूरी तरह प्रतिबंध रहेगा। बार बालाओं के नृत्य के आयोजन पर भी प्रतिबंध रहेगा। इस तरह के आयोजन करने वालों पर करवाई की जायेगी। वायरल वीडियो में दो युवक भी मंच पर बार बालाओं के साथ डांस करता नजर आ रहा है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि गोपालपुर पुलिस का कितना खौफ है।

आयोजन के लिए नहीं ली गई थी अनुमति 

जानकारी के अनुसार इस कार्यक्रम की अनुमति भी आयोजकों ने प्रशासन से नहीं ली थी। अब देखना होगा कि वीडियो वायरल होने के बाद क्या प्रशासन इस मामले पर कोई करवाई करती है या फिर अन्य मामलों की तरह इस मामले को ठंडे बस्ते में बंद कर दिया जाता है। उत्तम कुमार, एसडीओ नवगछिया ने बताया की हमारे पास ऐसी कोई सूचना नहीं आई है। यदि ऐसा कुछ है तो डीजे संचालक और अनुज्ञप्ति धारी पर विधि संवत करवाई की जाएगी।

Suggested News