शेखपुरा में सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर बार बालाओं ने लगाये ठुमके, मूकदर्शक बनी रही पुलिस

शेखपुरा में सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर बार बालाओं ने लगाये ठुमके, मूकदर्शक बनी रही पुलिस

SHEKHPURA : चारों तरफ नवरात्रि की धूम मची है. लोग हर्षोल्लास के साथ पर्व मना रहे हैं. हालाँकि राज्य सरकार की ओर से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने का निर्देश जारी किया गया है. इसके बावजूद कई जगहों पर डीजे और डांस का आयोजन किया जा रहा है. इसी कड़ी में जिले के बेलाव गांव में नवरात्र के मौके पर बार बालाओं का ठुमका लगाया गया. लेकिन प्रशासन मुक दर्शक बना रहा. 

मामला है शेखपुरा जिले के शेखोपुरसराय प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत बेलाव पंचायत के बेलाव गांव का बताया जा रहा है. जहाँ दशहरा के मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. जबकि शेखपुरा पुलिस द्वारा शख्त हिदायत दी गयी थी कि कोई भी सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किसी भी दुर्गा पूजा पंडाल समिति द्वारा नही कराया जायगा. 

लेकिन सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर बेलाव गांव में बार बालाओं ने स्टेज प्रोग्राम में जमकर ठुमके लगाए. सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर फूहड और अश्लील गानों पर पूरी रात बार बालाओ ने जमकर ठुमके लगाए. जबकि शांति समिति के बैठक के दौरान एसडीपीओ कल्याण आनन्द ने पूजा पंडाल समिति के कार्यकर्ताओं को साफ तौर पर ऐसे सांस्कृतिक कार्यक्रम के आयोजन करने से मना किया था. अब इस कार्यक्रम के बाद प्रशासन पर सवालिया निशान खड़े हो रहे है. 

शेखपुरा से दीपक कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News